इरफ़ान पठान

भारतीय टीम के पूर्व गेंदबाज इरफ़ान पठान 2007 टी20 विश्व टीम विजेता टीम के सदस्य थे। उन्होंने 5 जनवरी को अपने संन्यास का ऐलान कर दिया था। इरफ़ान पठान की सबसे बेस्ट उपलब्धि 2004 में पाकिस्तान के साथ दौरे में उनके मैदान पर पर की गई हैट्रिक को माना जाता है। इसके अलावा भी उन्होंने कई जगह अच्छा प्रदर्शन किया है। 2016 में उन्होंने सना बेग से शादी कर की थी। लेकिन उससे पहले इरफान 10 साल तक एक रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन उसके बाद उन्होंने सना बेग से निकाह कर किया। उनके पुराने रिलेशनशिप के टूटने की कई वजह सामने आई थी।

2003 में शिवांगी और इरफ़ान पठान के रिश्ते की हुए शुरुआत

इरफ़ान पठान

विकिपीडिया के मुताबिक, इरफान पठान ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए 2003 में गए थे। जिसमे उनकी मुलाकात शिवांगी देव से हुई थी। शिवांगी पेशे से चार्टेड अकाउंटेड है। दोनो के रिश्ते की शुरुआत पहले दोस्ती से हुई थी। बाद में दोनो के बीच प्यार की हो गया। दोनों की तस्वीर आये दिन सामने आती रहती थी। जिसके बाद दोनों के रिश्ते को काफी गंभीरता के साथ किया जाने लगा था। ऑस्ट्रेलिया में दौरे के समय इरफान पठान अधिक समय व्यतीत करते थे। ताकि वो शिवांगी के साथ अधिक समय व्यतीत कर सकें।

ALSO READ: पहली बार बुर्के के बाहर दिखा पठान बन्धुओं की बीवियों का चेहरा, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इनके सामने भरती हैं पानी, देखें तस्वीरें

इस वजह से टूटा था दोनों का रिश्ता

इरफ़ान पठान

इरफान पठान और शिवांगी देव दोनो एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शिवांगी देव और इरफान पठान दोनो के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। लेकिन दोनों ने साथ होने का फैसला कर लिया था। जिसके बाद शिवांगी देव अपने रिश्ते के चलते वडोदरा भी आ गई थी। लेकिन फिर भी दोनो साथ नही हो पाए थे।

इरफ़ान पठान

दरअसल, विकिपीडिया के मुताबिक शिवांगी देव लगातार इरफ़ान पठान से शादी का दबाव बना रहीं थी। उन्होंने 10 साल का लंबा इंतजार कर लिया था। लेकिन इरफान पठान पहले अपने बड़े भाई यूसुफ पठान की शादी होने देना चाहते थे। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। 2012 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद इरफ़ान पठान मॉडल सना बेग से मिले। प्यार के बाद 2016 ने शादी कर ली।

ALSO READ: दूसरी बार बने पिता इरफान पठान, 10 साल छोटी है उनकी बेगम सफा बेग, बड़ी खूबसूरत है दोनों की लव स्टोरी

Published on January 5, 2022 1:16 pm