Ravichandran Ashwin ने कहा इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए 12 से 15 करोड़ खर्च कर सकती हैं आईपीएल टीमें
Ravichandran Ashwin ने कहा इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए 12 से 15 करोड़ खर्च कर सकती हैं आईपीएल टीमें

भारत के अनुभवी और दिग्गज ऑफ स्पिनर Ravichandran Ashwin का मानना ​​​​है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 की नीलामी में कोई ना कोई फ्रेंचाइजी ऑस्ट्रेलिया के 23 वर्षीय ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के लिए ऊंची बोली लगाएगी। 

ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्रीन का शानदार प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच हाल ही में समाप्त हुई चैपल-हैडली ट्रॉफी में, कैमरन ग्रीन ने बल्ले और गेंद दोनों के साथ गजब का योगदान दिया, जिससे उनकी टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतने में मदद मिली। 

ग्रीन वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और गेंद के साथ उन्होंने दो विकेट भी हासिल किए थे। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप किया था। 

आईपीएल टीमें लगने वाली हैं बड़ी बोली

अपने चैनल पर बात करते हुए, अश्विन ने कहा कि ग्रीन के पास कई तरह के शॉट खेलने की क्षमता है और वह एक लंबे कद के तेज गेंदबाज है जिससे उन्हे काफी फायदा मिलता है। अश्विन ने कहा,

“बस जब सभी ने सोचा कि वह एक दिवसीय प्रारूप में कैसा प्रदर्शन करेगा, तो वह अब बड़े शॉट खेलकर दिखा रहा है। वह उन्हें ऊंचा मार रहा है। उनका स्वीप शॉट स्पिनरों के खिलाफ अच्छा है। उनके पास लंबे हिट मारने की क्षमता भी हैं। वह एक लंबा तेज गेंदबाज भी है।”

ALSO READ: जानिए भारत के धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन कितनी संपत्ति के हैं मालिक

अश्विन ने आगे कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की कुछ टीमें पावरप्ले के ओवरों में इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर का इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं। उन्होंने कहा,

“कुछ टीमें (आईपीएल में) उसे पावरप्ले में इस्तेमाल करने के बारे में सोच सकती हैं और इस साल की नीलामी में उसके पीछे जा सकती हैं, यह देखते हुए की वह बीच में ही टूर्नामेंट न छोड़ दे। मुझे यकीन है कि इस साल की नीलामी में कुछ टीम उसके लिए बड़ी बोली लगाएगी।”

ALSO READ: फिल्म 3 Idiots में अपने अभिनय से सबको दिवाना बनाने वाले मिलीमीटर अब दिखते हैं ऐसे, लड़कियां हैं उनकी दिवानी

Published on September 16, 2022 3:05 pm