फिल्म 3 Idiots में अपने अभिनय से सबको दिवाना बनाने वाले मिलीमीटर अब दिखते हैं ऐसे, लड़कियां हैं उनकी दिवानी
फिल्म 3 Idiots में अपने अभिनय से सबको दिवाना बनाने वाले मिलीमीटर अब दिखते हैं ऐसे, लड़कियां हैं उनकी दिवानी

बॉलीवुड की बेस्ट फिल्मों में शुमार 3 इडियट (3 Idiots) साल 2009 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान ने अपने अभिनय से चार चांद लगा दिया था साथ ही साथ इस फिल्म के अन्य कलाकारों ने भी अपनी अहम भूमिका निभाई थी। वहीं राहुल कुमार ने मिली मीटर का जबरदस्त रोल प्ले किया था। इसमें मिली मीटर एक डायलॉग बोलता था जहांपना तुसी ग्रेट हो तोहफा कुबूल करो, लोगों को बहुत पसंद आया था और आज भी लोगों की जुबान पर रहता है।

फिल्म को रिलीज हुए 12 साल हो गए लेकिन आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। 12 साल पहले मिली मीटर का रोल प्ले करने वाला राहुल आज हैंडसम मैन बन चुका है।

कुछ यूं शुरु हुआ था राहुल शर्मा का फिल्मी करियर

बता दें कि राहुल शर्मा का जन्म सन 1995 में 9 सितंबर को हुआ था। राहुल ने 10 साल की उम्र से ही बॉलीवुड में काम करना शुरू कर दिया था। राहुल शर्मा की पहली फिल्म द ब्लू अंब्रेला थी। इस फिल्म में पंकज कपूर के साथ काम किया था। साल 2006 में राहुल ने फिल्म ओमकारा में काम किया।

इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान के बेटे गोलू का रोल प्ले किया था। उसके बाद राहुल ने साल 2009 में राजकुमार हीरानी की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स में काम कर अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना दिया था।

बड़े-बड़े सितारों के साथ राहुल ने किया है काम

बता दें कि राहुल शर्मा ने अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान ,रणबीर कपूर ,अभिषेक बच्चन जैसे बड़े-बड़े सितारों के साथ काम किया है। वह न सिर्फ फिल्मों में बल्कि विज्ञापनों में भी काम करते हैं। वह अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

राहुल ने बिरूनी द फिल्म, जीना है तो ठोक डाल, संदीप और पिंकी ऐसी फिल्मों में काम किया है। नीली छतरी वाले और धर्म क्षेत्र टीवी सीरियल में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है।