RCB TEAM (विराट कोहली)

आईपीएल 2023 के प्लेऑफ से बाहर होने के बाद आरसीबी (RCB) की जोरों शोरों से चर्चा चल रही है. दरअसल विराट कोहली (Virat Kohli) ने गुजरात के खिलाफ उस मुकाबले में शानदार शतक लगाया था. इसके बावजूद भी 6 विकेट से उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा. इसी के साथ प्लेऑफ में पहुंचने का सपना भी टूट गया. इसी बात को लेकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने विराट कोहली को एक बहुत बड़ी सलाह दे दी है, जो शायद आरसीबी (RCB) के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा.

इस खिलाड़ी के ट्वीट ने मचाया बवाल

इस साल देखा जाए तो विराट कोहली (Virat Kohli) ने शानदार प्रदर्शन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने अपने बल्ले से जमकर रन बरसाए. केविन पीटरसन ने ट्वीट कर विराट कोहली को आरसीबी (RCB) छोड़ने की सलाह दी है. उन्होंने लिखा है कि ‘अब समय आ गया है विराट कोहली को दिल्ली कैपिटल्स टीम में शामिल होने का’. हालांकि केविन पीटरसन के इस ट्वीट में कितना दम है यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

कभी नहीं छोड़ेंगे RCB का साथ

आपको बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) कई इंटरव्यू में इस बात को कह चुके हैं कि उन्होंने आरसीबी (RCB) के साथ ही उन्होने डेब्यू किया है और संन्यास भी इसी टीम के साथ लेंगे. वह कभी भी आईपीएल में दूसरी टीम का दामन नहीं थामेंगे. 16 साल से वह इस टीम का हिस्सा है. साल 2008 में उन्होंने डेब्यू किया था, लेकिन अभी तक उनकी टीम एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है. तीन बार आरसीबी फाइनल खेल चुकी है, लेकिन तीनों में ही हार का सामना करना पड़ा. अभी इन 16 सालों में विराट कोहली (Virat Kohli) ने 237 मैच खेलते हुए 7263 रन बनाए हैं.

ALSO READ:WTC Final के लिए पूर्व भारतीय कोच Ravi Shastri ने चुनी बेस्ट प्लेइंग 11, इस टीम को हराना ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड किसी के लिए नहीं होगा आसान

Published on May 23, 2023 6:53 pm