Placeholder canvas

Bhagyashree ने शादी के बाद पति के साथ सुहागरात मनाने से कर दिया था इंकार, ये है बड़ा कारण

भाग्यश्री (Bhagyashree) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। जिन्होंने अपने अभिनय करियर के दौरान सलमान खान (Salman Khan) के साथ सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया दी है। उनकी यह फिल्म 1989 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और उस दौरान भाग्यश्री (Bhagyashree) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। यह उस वक्त की सुपर हिट फिल्मों की लिस्ट में आती है।

फिल्म में अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree)  की मासूमियत और अभिनय को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में वो रातों-रात स्टार बन गई थी। कई लोगों ने बॉलीवुड में उन्हें बड़ा स्टार भी मान लिया था।

Bhagyashree ने बॉयफ्रेंड से रचाई

हालांकि अभिनेत्री अपनी निजी जिंदगी की वजह से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था और अपने बॉयफ्रेंड हिमालय दासानी के साथ शादी कर ली थी। हिमालय दासानी के साथ शादी करने के बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा भी बनी थी। लेकिन उनकी कोई भी फिल्म उतनी सुपरहिट नहीं हुई जितनी मैंने प्यार किया हिट हुई थी।

बता दें कि भाग्यश्री ने साल 2001 में अभिनेता समीर सोनी के साथ फिल्म अंखियों के झरोखों से में काम किया था। अब कई साल बाद समीर सोनी ने एक इंटरव्यू के द्वारा फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था।

समीर सोनी ने किया एक्ट्रेस को लेकर बड़ा खुलासा

अभिनेता ने बताया कि,

“एक रोमांटिक सीन शूट किया जाना था, ऐसे में जब मैं उनके करीब जाता तो वह तुरंत ही पीछे हट जाती। वह इस सीन को शूट करने में असहज थी, हम सुहागरात का सीन शूट कर रहे थे। फिल्म के डायरेक्टर ने चांद की रोशनी में खिड़की के पास एक बहुत अच्छा फ्रेंड सेट किया था।”

उन्होंने बताया कि,

“ऐसा कई बार हुआ, इसके बाद अभिनेत्री समीर को अपने तरफ ले गई और उनसे कहा समीर इसे पर्सनली मत लेना, लेकिन मेरे छोटे-छोटे बच्चे हैं और मै ये सब नहीं करना चाहती जिससे वो कुछ गलत समझें।”

अगर हम बात करें भाग्यश्री के काम की तो वह आने वाले दिनों में फिल्म छत्रपति में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में नुशरत भरुचा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

ALSO READ: करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के सामने ही ऐश्वर्या राय से पूछा सलमान खान से जुड़ा ये सवाल, बच्चन परिवार की बहू ने बंद कर दी बोलती