Salman khan aishwrya rai karan johar

करण जौहर का शो कॉफी विद करण(Karan Johar’s show Koffee With Karan) बहुत ही ज्यादा पॉपुलर शो है। इस शो  में बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आते हैं। जहां पर जमकर मस्ती करते हैं और वहां कई सारे राज भी खुल जाते हैं। इस शो में एक राउंड होता है जिसका नाम रैपिड फायर राउंड है। जिसमें सितारे अपने से जुड़े चटपटे खुलासे करते हैं।

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai) भी आए थे, वहां पर उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने ऐश्वर्या राय से पूछा उटपटांग सवाव

करण जौहर ने अपने शो में सेलिब्रिटीज को बुलाते हैं और उनसे उटपटांग सवाल करके उनका राज उगलवा लेते हैं। करण ने ऐश्वर्या राय से भी एक ऐसा ही सवाल किया जो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थीं। जहां करण जौहर ने सबके सामने ऐसे सवाल पूछे, जिसका ऐश्वर्या राय ने ऐसा जवाब दिया करण जौहर का मुंह चुप करा दिया।

ऐश्वर्या राय ने की करण जौहर की बोलती बंद

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ने किस बेबाकी से करण जौहर के सवालों का जवाब दिया। करण जौहर अभिषेक और ऐश्वर्या(Karan Johar Abhishek and Aishwarya) से सवाल करते हैं कि बॉलीवुड में तीनों खान सैफ अली खान, आमिर खान, शाहरुख खान और सलमान खान में कौन और ऑल सीजन  है।

उन्होंने इस सवाल में सैफ अली खान आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान के नामों का जिक्र किया। अभिषेक थोड़े असहज जरूर नजर आए, लेकिन ऐश्वर्या राय ने बड़े ही स्मार्टनेस इसका जवाब दिया। जिसको सुनकर करण जौहर की बोलती बंद हो गई।

बच्चन फैमिली का ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिया नाम

बता दें कि

“ऐश्वर्या बच्चन ने कहा कि मै बच्चन फैमिली का नाम लेना चाहूंगी। बच्चन परिवार है ऑल सीजन और मैं बच्चन परिवार की बहू बनकर बहुत खुश हूं।”

ये भी पढ़ें-हद है यार! सामने गिरी रही महिला और पोज देने में व्यस्त रहा ये भारतीय खिलाड़ी, लोगों ने लगाई फटकार

Published on May 4, 2023 4:25 pm