Placeholder canvas

VIDEO: हार्दिक पांड्या ने क्वालिफायर मुकाबले से पहले कहा- एमएस धोनी मेरे भाई, बोले- ‘नफरत… शैतान होंगे….’

आज शाम 7:30 बजे से गुजरात टाइटंस (GT) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आईपीएल के क्वालिफायर का पहला मैच खेला जाएगा. यह मैच सीएसके के होम ग्राउंड चेपाॅक पर खेला जाएगा. मैच से पहले एक वीडियो में हरफनमौला खिलाड़ी और गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कुछ दिलचस्प बाते बोली है.

जानिए क्या कहा हार्दिक पांड्या ने

गुजरात टाइटंस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा है कि,

मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक रहूंगा. उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं. आपको उनसे नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत है.’

आप को बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले सीजन की तुलना में टीम में जो बदलाव किया है, उसने एक बार फिर सुपरकिंग्स को प्लेऑफ में पहुंचा दिया है. पिछले सीजन में 9वें स्थान पर रहने के बाद इस बार टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और पांचवां खिताब जीतने की दावेदार भी मानी जा रही है.

धोनी से बहुत कुछ सीखा है- हार्दिक पांड्या

वर्तमान सीजन में सीएसके की ओर से में डेवॉन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने शानदार प्रदर्शन किया है. हार्दिक ने कहा कि उन्होंने धोनी से क्रिकेट की कई बारीकियां सीखी हैं. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग सोचते हैं कि धोनी गंभीर है. मैं उन्हें चुटकुले सुनाता हूं और मैं उन्हें महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखता. हार्दिक ने कहा कि जाहिर है कि मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं, बहुत सारी सकारात्मक चीजें, जो मैंने सिर्फ उन्हें देखते हुए सीखी हैं. यहां तक कि अधिक बात नहीं करना भी.

पांड्या ने धोनी को बताया भाई

हार्दिक पांड्या ने कहा कि एमएस धोनी उनके लिए एक भाई की तरह हैं, जिनके साथ वह मजे कर सकते हैं. गुजरात टाइटंस ने एक मैसेज पोस्ट करते हुए धोनी को एक कप्तान, लीडर, लीजेंड और एक भावना करार दिया. आप से बता दे कि धोनी और पांड्या अच्छे दोस्त है. वह कभी ग्राउंड तो कभी ग्राउंड के बाहर मस्ती करते हुए दिख जाते हैं.