Placeholder canvas

MS DHONI का पहला क्वालीफायर खेलना संदिग्ध, चोटिल घुटने पर पट्टी बांध अभ्यास के लिए उतरे महेंद्र सिंह धोनी, CSK फैंस में मायूसी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को चार बार आईपीएल (IPL) की ट्रॉफी जिताने वाले टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) वाली सीएसके (Chennai Super Kings) के लिए भले ही साल 2022 आईपीएल (IPL 2022) अच्छा ना रहा हो। लेकिन इस साल के सीजन में टीम ने एक शानदार वापसी की है।

सीएसके (CSK) ने सिर्फ प्लेऑफ (IPL 2023 Playoffs) में ही अपनी जगह को पक्का नहीं किया है, बल्कि वह प्वाइंट्स टेबल में भी दूसरे नंबर पर मौजूद है। टीम को अपना पहला क्वालीफायर मुकाबला गुजरात (GT) के खिलाफ खेलना है। जिसके लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) अपने चोटिल घुटने के साथ मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं।

चोटिल घुटने के साथ जमकर पसीना बहा रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी

दरअसल 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात (CSK vs GT) के बीच में यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्राउंड में खेला जाएगा। इस मुकाबले में जो भी टीम जीतेगी वह सीधा फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, जिसके लिए महेंद्र सिंह और उनकी टीम मैदान पर जमकर पसीना बहा रही है ।

अपनी फिनिशिंग स्किल पर ध्यान

बता दे कि सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें धोनी मैदान में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं, हालांकि इस दौरान आप देख सकते हैं कि उनके पैर पर एक पट्टी बनी हुई है।

हालांकि इस समय धोनी के घुटने को लेकर के लगातार चोटिल होने की खबरें भी सामने आ रही है, जिसमें यह भी बताया गया है कि धोनी पूरी तरीके से स्वस्थ नहीं हैं, इसीलिए वह निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2023 मैं महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन

अगर आईपीएल 2023 में महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन की करें तो वह भी तक काफी अच्छी लय में दिखाई दिए हैं। उन्होंने टीम के लिए निचले क्रम में जाकर के कई अहम पारियां खेली हैं।

बता दें कि धोनी ने अभी तक 14 मैचों में 10 पारियों में बल्लेबाजी की है, जिसमें उन्होंने 103 रन बनाए हैं हालांकि उनका हाईएस्ट स्कोर 32 रनों पर नाबाद का है।

ALSO READ: CSK vs GT: बारिश ने डाली खलल रद्द हुआ पहला क्वालीफायर-1 तो बिना खेले फाइनल में पहुंच जायेगी ये टीम, दूसरे को होगा भारी नुकसान