IPL 2023 POINTS TABLE

बुधवार को आईपीएल में दो बड़े मुकाबले खेले गए, जिसके बाद पॉइंट टेबल में बड़ा उलटफेर हुआ है। जहां सीएसके और लखनऊ के बीच मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया तो वहीं दोनों टीमों को एक एक पॉइंट मिला है। दूसरे मुकाबले में पंजाब और मुंबई के बीच मुंबई ने जीत को अपने नाम किया है क्या बदला है पॉइंट्स टेबल का समीकरण आइए जानते हैं।

मुंबई की जीत के बाद बदला समीकरण

बात अगर प्वाइंट्स टेबल की करें तो पहले नंबर पर गुजरात अपना स्थान बनाए हुए हैं। जबकि लखनऊ की टीम दूसरे नंबर पर है वहीं धोनी की कप्तानी वाली सीएसके तीसरे नंबर पर मौजूद है।

राजस्थान की टीम चौथे नंबर पर आ गई है, वहीं अगर बात करें पांचवें नंबर की तो आरसीबी ने पांचवें नंबर पर अपनी जगह को पक्का किया हुआ है।

मुम्बई से पंजाब की हार

जीत के साथ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई की बात करें तो वह पॉइंट टेबल पर छठे नंबर पर है। जबकि पंजाब किंग्स सातवें नंबर पर आ गई है, हालांकि मुंबई और पंजाब के पास बराबर अंक हैं, लेकिन बेहतर रेट की वजह से टीम ऊपर नीचे हैं।

बाकी टीमों का हाल

नंबर आठ पर केकेआर की टीम मौजूद है तो वही नंबर 9 पर सनराइजर्स हैदराबाद है। जबकि दिल्ली की टीम अभी भी नंबर 10 पर मौजूद है।

बता दें कि अंक तालिका में नीचे चल रही टीमों के लिए एक भी हार प्ले ऑफ़ के सारे रास्ते बंद कर सकती है। इसलिए टीमों का अच्छा प्रदर्शन करके जीत को अपने नाम करना होगा।

Read More : केएल राहुल होंगे आईपीएल 2023 और WTC फाइनल से बाहर, ये खिलाड़ी संभालेगा LSG की कप्तानी

Published on May 4, 2023 12:59 pm