Placeholder canvas

केएल राहुल होंगे आईपीएल 2023 और WTC फाइनल से बाहर, ये खिलाड़ी संभालेगा LSG की कप्तानी

लखनऊ सुपर जायंटस और सीएसके के बीच आईपीएल 2023 का 45 वां मुकाबला खेला जाएगा। सीएसके और लखनऊ टीम के बीच यह मुकाबला लखनऊ के अटल बिहारी स्टेडियम में होगा। हर कि दोनों ही टीमों की स्थिति काफी ज्यादा मजबूत है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक होगा। हालांकि राहुल की इंजरी पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है ऐसे में किसके हाथ में होगी लखनऊ की कप्तानी।

राहुल नहीं यह खिलाड़ी करेगा कप्तानी

सामने आई क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें बताया गया है कि केएल राहुल की चोट अभी तक गंभीर दिखाई दे रही है। हालांकि बीसीसीआई अब इस पूरे मामले को डील करेगा। फैसला पूरी तरीके से बीसीसीआई के ऊपर निर्भर है कि केएल राहुल आगे लखनऊ की कप्तानी करेंगे या नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल सीएसके के साथ होने वाले मुकाबले में टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में उनकी जगह कप्तानी क्रुनाल पांड्या को दी गई है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने पर संदेह

केएल राहुल का चोटिल होना टीम इंडिया के लिए बड़ी चिंता का विषय बना हुआ है, क्योंकि खिलाड़ी का चयन अगले महीने होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए हुआ था। जिसमें करीब 1 महीने का समय ही रह गया है।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल का पहला स्कैन किया जाएगा और उनकी रिपोर्ट आगे दी जाएगी चाहे फैसला जो भी हो लेकिन इतना तो पक्का दिखाई दे रहा है कि केएल राहुल आने वाले मैचों में अपनी हैमस्ट्रिंग की समस्या के चलते नहीं खेल पाएंगे।

Read More :नवीन उल हक का हाथ झटकना नहीं बल्कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद की ये थी असली वजह