Placeholder canvas

नवीन उल हक का हाथ झटकना नहीं बल्कि विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद की ये थी असली वजह

लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले में एक गौतम गंभीर और विराट कोहली (Virat- Gambhir Spat) में ऐसा विवाद नजर आया जिस कारण अभी भी इस मामले पर चर्चा चल रही है. कई लोग ऐसे हैं जो अभी तक यह नहीं जानते होंगे कि आखिर दोनों टीमों के बीच विवाद शुरू कहां से हुआ.

कई लोग मान रहे हैं कि नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हाथ मिलाने के दौरान यह पूरा विवाद शुरू हुआ, लेकिन इस मामले में एक और नई कहानी सामने आ रही है.

मैच के दौरान ही हो चुकी थी ये घटना

मैच खत्म होने से करीब 15 मिनट पहले एक नई कहानी शुरू होती है. दरअसल मिश्रा जी और नवीन द्वारा कई बेहतरीन शॉट लगाए गए, जिसे देखकर यह लग रहा था कि बैंगलोर के हाथों से यह मैच निकल सकता है. यह देखकर विराट कोहली काफी आक्रमक हो गए. विराट ने नवीन को जमकर स्लेज किया.वो नवीन को घूरते हुए भी नजर आए.

वहीं दूसरी ओर मिश्रा जी भी विराट कोहली के प्रकोप से नहीं बच सके. विराट के गुस्से का शिकार होने के बावजूद मैच के दौरान नवीन पूरी तरह से चुप रहे.

मैच खत्म होते ही आपस में भिड़े गंभीर- कोहली

मुकाबला खत्म होने के बाद उन्होंने प्रहार किया और बेंगलुरु की जीत के बाद हाथ मिलाते समय विराट कोहली और नवीन का आमना सामना हुआ, जिसके बाद उन्होंने कोहली से कुछ कहा और यहीं से दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया.

इसके बाद काइल मेयर्स कूद पड़े. उन्हें विवाद से दूर करने आए गौतम गंभीर खुद भी विराट कोहली (Virat- Gambhir Spat) के साथ लेते उलझे हुए नजर आए हुए.

बैंगलोर ने किया हिसाब बराबर

आईपीएल 2023 में पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को लखनऊ ने उन्हीं के घर में हाई स्कोरिंग मैच में हराया था और इसका बदला लेते हुए बैंगलोर ने 18 रनों से लखनऊ को शिकस्त दी.

इस मुकाबले में लखनऊ के सामने बेंगलुरु ने 127 रन का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में 78 रन पर ही लखनऊ की आधी से ज्यादा टीम पवेलियन लौट चुकी थी. वही केएल राहुल चोट के चलते इस मुकाबले में ओपनिंग करने नहीं आ पाए.

ALSO READ: Virat Kohli- Gautam Gambhir के बीच क्यों हुई थी तू-तू मै-मै पूरी कहानी आई सामने, 10 साल बाद एक दूसरे से फिर भिड़े दोनों दिग्गज