Placeholder canvas

Virat Kohli- Gautam Gambhir के बीच क्यों हुई थी तू-तू मै-मै पूरी कहानी आई सामने, 10 साल बाद एक दूसरे से फिर भिड़े दोनों दिग्गज

विराट कोहली और गौतम गंभीर (Virat Kohli- Gautam Gambhir) के बीच विवाद कोई नया नहीं है. दोनों के बीच पिछले एक दशक से यह मामला चल रहा है. आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपरजाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मुकाबले के दौरान एक बार फिर से दोनों में तू-तू मैं-मैं हो गई.

दरअसल यह मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर (Virat Kohli- Gautam Gambhir) में जमकर भिड़ंत हुई जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस कारण शुरू हुआ विवाद

बताया जा रहा है कि इस मैच का पूरा विवाद तब शुरू हुआ जब नवीन विराट कोहली का हाथ मिलाने गए, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई. जैसे-तैसे यह मामला शांत हुआ, लेकिन फिर लखनऊ के ओपनर बल्लेबाज काइल मेयर्स विराट कोहली के साथ भिड़ गए.

उन्हें संभालने के लिए जब गौतम गंभीर वहां आए तो वह भी विराट कोहली (Virat Kohli- Gautam Gambhir) से भिड़ते हुए नजर आए. यहीं से दोनों के बीच पूरा मामला बढ़ गया.

RCB ने जीता ये मुकाबला

इस मुकदमे की बात करें तो बेंगलुरु की टीम ने लखनऊ को 18 रनों से उन्हीं के होम ग्राउंड पर हराया है. पिछला मुकाबला जब दोनों टीमों के बीच हुआ था तो उस वक्त लखनऊ ने बाजी मारी थी, जहां इस जीत के साथ बेंगलुरु ने अपने पुराने हिसाब को बराबर कर लिया.

ALSO READ: IPL 2023: गौतम गंभीर से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, 1 करोड़ का लगा जुर्माना, तो गंभीर और नवीन पर भी चला BCCI का हंटर