Placeholder canvas

IPL 2023: मैदान के बाद अब सोशल मीडिया पर नवीन उल हक ने किया विराट कोहली पर पलटवार, तोड़ लिए सारे रिश्ते

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच जो विवाद हुआ, वह अभी तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मैच के बाद अगले दिन एक तरफ जब विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर बात रखी तो वहीं दूसरी और नवीन उल हक भी चुप नहीं रहे.

उन्होंने भी इसका जवाब दिया है. ऐसे में आईपीएल 2023 (IPL 2023) के बीच दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे पर बयानबाजी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं.

दोनों ने एक दूसरे पर किया पलटवार

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के इस मुकाबले के बाद अगले दिन नवीन उल हक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अंग्रेजी में लिखा कि ‘You get what you deserve thats how it should be and thats how goes’. इसके बाद उन्होंने एक स्माइल करती हुई इमोजी लगाई है और थम्सअप भी किया है.

अगर हिंदी में आप समझना चाहते हैं, तो इसका मतलब यह है कि आपको वह मिलता है जिसके आप हकदार हैं. यह ऐसा होना चाहिए और ऐसा ही होता है.

दरअसल नवीन उल हक के इस पोस्ट से पहले विराट कोहली ने भी एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा है कि अगर आप कुछ कहते हैं तो सुनना भी पड़ेगा.

सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

अभी यह स्पष्ट नहीं है कि विराट कोहली ने जो बात लिखी है वह उन्होंने गौतम गंभीर पर पलटवार करते हुए लिखा है या फिर नवीन उल हक को लेकर, लेकिन इतना तो स्पष्ट हो चुका है कि विराट कोहली ने इन्हीं दोनों में से किसी को अपना निशाना बनाया है.

दरअसल इस पूरे मामले के बाद सबसे पहले नवीन उल हक ने विराट कोहली को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) का यह मुकाबला इस वक्त काफी चर्चा में आ चुका है.

ALSO READ: VIDEO: RCB में आते ही केदार जाधव के साथ हुई बदतमीजी, दिनेश कार्तिक के सामने इस शख्स ने कर डाली शर्मनाक हरकत