KEDHAR JADHAV

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. अब खबर आ रही है कि हरफनमौला खिलाड़ी डेविड विली चोटिल हो गए हैं जिससे उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है. आरसीबी के टीम मैनेजमेंट ने डेविड विली के जगह भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी केदार जाधव को टीम मे शामिल किया है. लेकिन केदार के शामिल होते ही उनके साथ कुछ अजब व्यवहार किया गया जिससे सभी आश्चर्यचकित हो गए.

क्या हुआ केदार जाधव के साथ

कल खेले गए मैच से पहले ही केदार जाधव राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्क्वॉड में शामिल हुआ थे. मैच से पहले केदार विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और आरसीबी के फिटनेस कोच शंकर बासु के साथ बातचीत करते दिखाई दिए. बातचीत के दौरान शंकर बासु, केदार जाधव को असहज करते उनका कंधा दबाने लगे.

हालांकि कुछ लोग इस घटना को मजाक कह सकते हैं लेकिन जिस प्रकार से शंकर बसु ने केदार जाधव को दबाया वह कुछ अलग भी था. पूरा वीडियो आप नीचे देख सकते हैं.

यहां देंखे वीडियो

ऐसा रहा आरसीबी लखनऊ का मैच

पहले बल्लेबाजी करते उतरी आरसीबी ने स्कोरबोर्ड पर 126 रन लगाया. 127 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी लखनऊ सुपरजायंट्स की शुरुआत बेहद ख़राब रही. सलामी बल्लेबाज काइल मेयर्स बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए.

इसके तुरंत बाद आयुष बडोनी भी 4 रन बनाकर हेजलवुड के हाथों कैच आउट हो गए. राहुल के जगह कप्तान बने क्रुणाल पंड्या ने 14 रन बनाया और कुछ पलों के लिए एक साझेदारी बनाने की कोशिश की. लेकिन वह भी 14 रन के स्कोर पर ही फाॅफ डु प्लेसिस के शिकार बने.

बीच में मार्कस स्टोइनिस 13, दीपक हुडा 1 और निकोलस पूरन 9 रन बनाकर आउट हो गए. पूरी लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम सिर्फ 108 रन बना पाई और मैच 18 रन से हार गई.

ALSO READ: IPL 2023: गौतम गंभीर से भिड़ना विराट कोहली को पड़ा भारी, 1 करोड़ का लगा जुर्माना, तो गंभीर और नवीन पर भी चला BCCI का हंटर