HAZLEWOOD POST MATCH RCB

इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिस में बीती रात आरसीबी और लखनऊ के बीच में जोरदार टक्कर देखने को मिली। इस मुकाबले में आरसीबी के लिए तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 15 रन के नुकसान पर 2 विकेट निकाले और 128 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी लखनऊ की टीम को 108 रनों पर ही समेट कर रख दिया। वहीं अब हेजल के आईपीएल में खेलने को लेकर के ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने सवाल खड़े किए हैं।

माइकल क्लार्क ने जताई नाराजगी

दरअसल फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक माइकल क्लॉर्क इस बात से बिल्कुल भी खुश नहीं है कि हेजलवुड एशेज की तैयारी के बजायआईपीएल खेल रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में भी इस बात का जिक्र किया है।

उन्होंने कहा कि,

“मुझे समझ नहीं आता कि वह आईपीएल को प्राथमिकता क्यों दे रहे हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होना चाहिए और टेस्ट मैच क्रिकेट की तैयारी करनी चाहिए।मैं जानता हूं कि उनके पास वहां लोग होंगे। नेट्स में वह आईपीएल खिलाड़ियों से ज्यादा गेंदबाजी करेंगे ताकि टेस्ट क्रिकेट की तैयारी कर सकें।”

मैदान पर उनकी वापसी को देखना सुखद है

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“लेकिन मैं नहीं जानता कि तीन या चार ओवर करना एशेज सीरीज के लिए सर्वश्रेष्ठ तैयारी होगी जबकि चोटों के कारण वह टेस्ट क्रिकेट से काफी समय बाहर रहे थे। उन्हें वापसी करते देखना सुखद है। इस बात में कोई संदेह नहीं, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेट फैंस के लिए, आप उन्हें एशेज सीरीज में सर्वश्रेष्ठ पर देखना चाहते हैं।”

लंबे समय से चोटिल चल रहे थे हेजलवुड

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड काफी लंबे समय से चोटिल चल रहे थे। वह टीम इंडिया के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दौरान एक भी मुकाबला खेले बिना ही बाहर हो गए थे, जिसके बाद वनडे सीरीज में भी उनका चयन नहीं हुआ था।

हालांकि आईपीएल में उनकी वापसी की उम्मीद जताई गई थी। इस सीजन के शुरुआती मैच भी उन्होंने मिस किए थे। लेकिन उन्होंने लखनऊ के खिलाफ शानदार कमबैक किया है।

ALSO READ: मैं आज भी शर्मिंदा हूं… विराट कोहली और गौतम गंभीर को लड़ता देख टूटा हरभजन सिंह का दिल, भरे दिल से कही ये बात

Published on May 3, 2023 12:26 pm