Placeholder canvas

IPL 2023: विराट कोहली की लोकप्रियता देख जल रहे गंभीर कहने वाले पत्रकार पर भड़के गौतम, कहा “यही कलयुग़ है जहां ‘भगोड़े’…

क्रिकेट के मैदान से लेकर के सोशल मीडिया पर भी विराट कोहली के बीच शब्दों के बाण का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। दोनों ही खिलाड़ी अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करके स्टोरी लगा लगा करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं तो वहीं विराट की स्टोरी के बाद अब गंभीर ने इस पर पलटवार किया है और सोशल मीडिया पर अपने मन की बात कही है क्या कहा है आइए आपको बताते हैं।

विराट के बाद गंभीर ने सोशल मीडिया पर निकली भड़ास

दरअसल विराट कोहली के साथ हुए विवाद के 2 दिन बाद भी गौतम गंभीर का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए बिना नाम लिए अपने मन की बात रखी है। गौतम गंभीर ने ट्वीट करते विराट कोहली विवाद पर उन्हें दोषी ठहराने वाले रजत शर्मा को टारगेट करते हुए लिखा कि,

“डीडीसीए अध्यक्ष ने दबाव में इस्तीफा दे दिया, पैसे लेने के लिए उत्सुक दिख रहे हैं और पीआर को क्रिकेट की चिंता के रूप में देखते हैं, यह कलियुग है जहां भगोड़े अपनी अदालत’ चला रहे हैं।”

सोमवार को मैदान में हुई थी जमकर लड़ाई

बता दें कि 1 मई यानी कि सोमवार को लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में दिल्ली के दो धुरंधर खिलाड़ी गौतम गंभीर और विराट के बीच में जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली और कैमरे पर दोनों एक दूसरे को जमकर गालियां देते हुए भी नजर आए। जहां कुछ दिग्गजों ने दोनों खिलाड़ियों की इस हरकत को बचकाना बताया। वहीं कुछ लोगों ने खेल भावना को आहत करने का इल्जाम लगाया

बीसीसीआई ने लगाया दोनों के ऊपर जुर्माना

हालांकि इस पूरे मामले पर बीसीसीआई ने एक्शन लिया है। विराट कोहली गंभीर और naveen-ul-haq को आईपीएल के कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन करने के लिए उनकी फीस का 100% जुर्माना लगाया है।

जबकि अफगान खिलाड़ी नवीन की 50 % फ़ीस काटने का जुर्माना लगा है। हालांकि इन तीनों खिलाड़ियों ने अपनी गलती को स्वीकार किया है।

Read More : उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहता है 20 साल का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा “अगर वो तैयार हैं, तो मै….