Placeholder canvas

उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहता है 20 साल का ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, कहा “अगर वो तैयार हैं, तो मै….

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैशन सेंस की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हैं। वह इतनी खूबसूरत है कि लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। वह फैशन दिवा भी है। उन्हें अक्सर महंगे ड्रेसेस और एक्सेसरीज के साथ देखा जाता है। वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका नाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अक्सर जोड़ा जाता है।

खबरों की माने तो उर्वशी रौतेला इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत(Rautela Indian cricketer Rishabh Pant) के साथ रिलेशनशिप में है। और वह ऋषभ पंत को बहुत पसंद करती हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी इस पर कुछ ऑफिशियल बयानबाजी नहीं की है।

वहीं इन दिनों अब ऋषभ पंत उनका नाम हटकर पाकिस्तानी क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है। कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम ने मीडिया के सामने उर्वशी रौतेला से शादी करने की इच्छा जताई है। क्रिकेटर का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

उर्वशी ने किया था नसीम को बर्थडे विश

बता दें कि जब नसीम का जन्मदिन था। तब उर्वशी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। तभी से लोगे कयास लगा रहे थे कि जरूर उर्वशी रौतेला नसीम के बीच में कुछ चल रहा है। पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम से जब यह सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि अगर मैं मैसेज दूंगा तो आप लोग वायरल कर देंगे।

उन्होंने कहा कि अगर उर्वशी शादी करने के लिए तैयार हैं, तो मैं भी शादी करने के लिए तैयार हूं।

बता दें कि 15 फरवरी को नसीम शाह के जन्मदिन के मौके पर उर्वशी रौतेला ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। उन्होंने कमेंट में लिखा था हैप्पी बर्थडे नसीम शाह।

पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह 20 साल के हो चुके हैं, ऐसे में उनके बयान और उर्वशी का बर्थडे विश करने को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच में कोई चक्कर है। और नसीम शाह यह क्लियर कर चुके हैं कि उर्वशी से शादी करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-IFS Arushi Mishra: किसी बाॅलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है ये महिला ऑफिसर, दो बार क्रैक कर चुकी है UPSC की परीक्षा