Shahid kapoor and mira rajput

आमतौर पर बॉलीवुड में यह देखा जाता है कि एक्टर- एक्ट्रेस एक दूसरे से शादी करते हैं. काफी ऐसे कम सितारे देखने को मिलते हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से बाहर निकलकर शादी की है. इस लिस्ट में एक नाम शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का भी आता है जो आज बॉलीवुड में किसी पहचान के मोहताज नहीं है.

मीरा राजपूत से उनकी अरेंज मैरिज हुई थी और आज दोनों के दो बच्चे भी हैं. आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में नहीं बल्कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत के बारे में बताने जा रहे हैं, जो शादी करने से पहले एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं.

इस एक्टर को डेट कर चुकी है मीरा राजपूत

दरअसल हर किसी के जीवन में कोई ना कोई जरूर होता है. कई बार वह रिश्ता शादी तक पहुंच जाता है और कई मामले में ऐसा नहीं हो पाता है. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी करने से पहले मीरा राजपूत के कुछ रिलेशनशिप रहे हैं.

मीरा राजपूत शादी से पहले आदित्य लाल को डेट कर रही थी, जो कि एक बॉलीवुड और ओटीटी स्टार हैं, जिन्होंने कई शो और मूवी में भी काम किया है.

शादी के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आदित्य लाल और मीरा राजपूत की इस वक्त कई तस्वीरें मौजूद है. बताया जाता है कि मीरा राजपूत दिल्ली के जिस वसंत वैली स्कूल में पढ़ती थी, वहीं पर आदित्य लाल की पढ़ते थे.

यही से दोनों की दोस्ती रिश्ते में बदल गई और लगभग 2 सालों तक दोनों का रिलेशनशिप चला. हालांकि अब शाहिद कपूर से शादी करने के बाद वह अपनी जिंदगी में पूरी तरह से खुश है और मूव ऑन कर चुके हैं.

ALSO READ: Sara Ali Khan ने बिकनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर शेयर किया बिकनी में ऐसी तस्वीर

Published on April 24, 2023 4:55 pm