Placeholder canvas

Sara Ali Khan ने बिकनी में बढ़ाया इंटरनेट का पारा, सोशल मीडिया पर शेयर किया बिकनी में ऐसी तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन वह खूबसूरत तस्वीरों से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती रहती है. इस वक्त सोशल मीडिया पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुलाबी रंग के स्विमवियर में खूबसूरत नजर आ रही है. इसी के साथ सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर स्विमिंग करते हुए अपनी तस्वीरों को साझा की है.

वीडियो में दिखी ये खास चीजे

अपने इंस्टाग्राम पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने जो वीडियो शेयर किया है उसके माध्यम से वह बता रही हैं कि किस तरह वह अपने डेली लाइफ को स्पेंड करती है.

दरअसल स्विमिंग करने के बाद सारा अली खान अपने नाश्ते की टेबल की कुछ वीडियो शेयर करती नजर आई जिनमें एक कप में कुछ गर्म कॉफी डालते हुए दिखी. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने यह भी लिखा कि मेरे दिन का दूसरा सबसे अच्छा हिस्सा..

इन फिल्मों में आने वाली है नजर

इसके बाद उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनके टेबल पर नाश्ते के साथ-साथ एक किताब भी नजर आ रहा है जिसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) पढ़ती नजर आ रही है. इस वक्त देखा जाए तो सारा अली खान ‘जरा हटके जरा बचके’ रोमांटिक ड्रामा फिल्म में विकी कौशल के साथ नजर आने वाली है जिसकी शूटिंग अभी चल रही है.

इसके अलावा सारा अली खान के पास ‘ए वतन मेरे वतन’ का प्रोजेक्ट भी है जिसमें सारा स्वतंत्रता सेनानी की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म करण जोहर की है जो सारा अली खान (Sara Ali Khan) को ऑफर हुई है.

ALSO READ: सलमान खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, 58 साल की उम्र में भाईजान बनेंगे पापा, खुद किया खुलासा