Placeholder canvas

केकेआर से हुई लिटन दास की छुट्टी, अब शाहरुख खान ने वेस्टइंडीज से बुलाया वो धाकड़ खिलाड़ी जो अकेले पलट देता है मैच

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन में एक से बढ़कर एक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। जहां सभी टीमें आईपीएल ट्रॉफी उठाने के लिए मैदान में खूब पसीना बहा रही है, तो वहीं इस बार आईपीएल 2023 में खिलाड़ियों का टीम से अंदर बाहर होने का सिलसिला भी जारी है।

इसी बीच केकेआर के खेमे में एक ऐसा खिलाड़ी शामिल हुआ है, जो टीम के लिए संकटमोचक बनने का काम कर सकता है। इस खिलाड़ी ने बांग्लादेश के विस्फोटक बल्लेबाज लिटन दास की जगह ली है।

निजी कारणों से स्वदेश लौटे लिटन दास

बांग्लादेश के सलामी बल्लेबाज लिटन दास ने आईपीएल के बीच में ही केकेआर को ज्वाइन किया था। हालांकि उन्होंने बीच मजधार में फिर से केकेआर को छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लिटन अपने कुछ निजी मामलों की वजह से अपने देश वापस लौट गए हैं।

वहीं केकेआर के एक अधिकारी ने लिटन दास के स्वदेश लौटने पर बताया है कि उनके परिवार में कोई मेडिकल इमरजेंसी आ गई है, जिसकी वजह से उन्हें वापस जाना पड़ा है।

टीम में शामिल हुए जॉनसन चार्ल्स

केकेआर के खेमे में लिटन दास की जगह वेस्टइंडीज के घातक बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स को जगह मिली है। बता दें कि जॉनसन विकेटकीपर के तौर पर भी अपना योगदान दे सकते हैं और बचे हुए मुकाबलों में केकेआर के लिए ही अहम पारियां भी खेल सकते हैं।

उन्होंने अपने देश के लिए कई अहम पारियां खेलते हुए अपना योगदान दर्ज कराया है। बरहाल जॉनसन को लिटन दास की जगह टीम में शामिल किया गया है। वह शानदार खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं।

खिलाड़ी का क्रिकेट करियर

बात अगर इस खिलाड़ी के क्रिकेट करियर की करें तो उस खिलाड़ी ने अभी तक अपने देश के लिए 48 वनडे मुकाबले खेले हैं, जहां उन्होंने 1283 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 13.86 का है मैच खेलते हुए उन्होंने 9 रन बनाए हैं जबकि T20 में उनके नाम 1 शतक भी दर्ज है।

ALSO READ: IPL 2023: विराट कोहली की लोकप्रियता देख जल रहे गंभीर कहने वाले पत्रकार पर भड़के गौतम, कहा “यही कलयुग़ है जहां ‘भगोड़े’…