केन विलियमसन

IPL 2022 में लखनऊ सुपरजाएंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 169 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में  नौ विकेट गंवाकर 157 रन ही बना सकी। 

केन विलियमसन दिखे हार के बाद मायूस

IPL 2022 SRH

विलियमसन की सनराइजर्स हैदराबाद को अपने दूसरे मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा,

“यदि आप प्रदर्शन को देखें, तो निश्चित रूप से हमारे पहले आउटिंग से काफी सुधार हुआ था। गेंद से शुरुआत शानदार रही। एक मजबूत स्थिति में थे .. अगर हम उस अगली साझेदारी को तोड़ सकते थे। हुड्डा और राहुल को श्रेय। मुझे लगता है कि बल्ले के साथ झलकियां थीं। यह करीब था लेकिन काफी करीब नहीं था। एक अच्छी सतह की तरह लग रहा था। 170 किसी भी दिन एक चुनौती है.. अच्छा खेलना है। लेकिन साथ ही हम जानते थे कि क्या हम साझेदारी बना सकते हैं, उचित शुरुआत कर सकते हैं, हमारे पास पर्याप्त बललेबाजी क्षमता है। आज काफी काम नहीं किया। गेंद के साथ उनकी भूमिका वाले लोग अच्छे थे। यह छोटा मार्जिन है।”

ALSO READ:IPL 2022 SRHvsLSG :सनराइजर्स हैदरबाद के हाथ में था मुकाबला, फिर आवेश खान नाम का टूटा कहर और पलट गई बाजी

आवेश खान ने पलटा मैच

ipl 2022 avesh khan

लखनऊ के तेज गेंदबाज आवेश खान ने 18वें ओवर में मैच पलट दिया। तब हैदराबाद को 18 गेंदों पर 33 रन की जरूरत थी। उस वक्त निकोलस पूरन और वॉशिंगटन सुंदर क्रीज पर थे। इस ओवर में आवेश ने लगातार दो गेंदों पर निकोलस पूरन (34) और अब्दुल समद (0) को पवेलियन भेजा। इसके बाद हैदराबाद की टीम उबर नहीं सकी और हार गई।

IPL 2022 Deepak Hooda

सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से राहुल त्रिपाठी ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। वही, सुपरजायंट्स की ओर से आवेश खान ने सबसे  ज्यादा 4 विकेट चटकाए। हैदराबाद की यह लगातार दूसरे मैच में दूसरी हार है। एसआरएच की टीम प्वाइंट्स टेबल में सबसे आखिरी यानी 10वें नंबर पर मौजूद है।

ALSO READ:IPL 2022: गेंद से कहर ढाहने के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ आवेश खान ने कोच को नही इन्हें दिया अपने प्रदर्शन का श्रेय

Published on April 5, 2022 8:28 am