क्रुणाल पांड्या

IPL 2022 के 12वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने सनराइजर्स हैदराबाद पर 12 रनों से जीत दर्ज की। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH के सामने 170 रनों का लक्ष्य रखा था जिसके सामने SRH निर्धारित 20 ओवर में 157 ही रन बना सकी। क्रुणाल पांड्या ने भी अच्छी गेंदबाजी करके 2 विकेट हासिल की और जीत में अहम् योगदान दिया.

क्रुणाल पांड्या ने बताई हार्दिक और मुंबई से जुड़ी बात

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में क्रुणाल पांड्या ने लखनऊ के साथ अपने नए IPL सफर को लेके बात की और बताया,

“जब आप जीतते हैं और जब आप योगदान दे रहे होते हैं तो बहुत अच्छा लगता है। मैं इसे (नई फ्रेंचाइजी) प्यार कर रहा हूं, मैंने मुंबई इंडियंस के साथ शानदार प्रदर्शन किया, वहां कुछ बेहतरीन यादें थीं। मुझे ऐसा लगता है कि यह मेरे IPL का पहला सीजन है, यही उत्साह हर खेल से पहले या हर अभ्यास सत्र में जाता है। बिल्कुल नहीं (हार्दिक की कमी महसूस हो रही है?) हम जिस ब्रांड का क्रिकेट खेल रहे हैं, वह देखकर खुशी होती है, आत्मविश्वास असाधारण है। फोकस हमेशा इस बात पर होता है कि हम एक टीम के रूप में कैसे बेहतर हो सकते हैं, अगर हम उस रास्ते पर हैं, तो हमें आगे भी कुछ अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। मैंने कुछ उछाल और टर्न लेने के लिए अपने एक्शन पर काम किया और बस इसे जारी रखना चाहता हूं।”

ALSO READ:IPL 2022: हार के बावजूद सोशल मीडिया पार छाई हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन, हार के रिएक्शन पर भी फैंस हुए मोहित

गेंदबाजी में चमके आवेश और जेसन होल्डर

IPL

गेंदबाजी में लखनऊ के लिए आवेश खान और जेसन होल्डर चमके। आवेश ने 19वें ओवर में दो विकेट लेकर हारी हुई बाजी पटली, वहीं होल्डर ने आखिरी ओवर में तीन विकेट लेकर टीम को जीत दिलाई। लक्ष्य का पीछा करते हुए SRH की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। 

केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा के रूप में हैदराबाद ने दो विकेट पावरप्ले में ही खो दिए थे। त्रिपाठी (44) और पूरन (34) ने तेजी से रन बनाए, मगर वह टीम को नहीं जीता सके। SRH की यह लगातार दूसरी हार है, वहीं लखनऊ की यह तीसरे मैच में दूसरी जीत है। लखनऊ प्वाइंट्स टेबल में इस जीत के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है।

ALSO READ:IPL 2022 SRHvsLSG :सनराइजर्स हैदरबाद के हाथ में था मुकाबला, फिर आवेश खान नाम का टूटा कहर और पलट गई बाजी