अभिनव मनोहर
अभिनव मनोहर

IPL 2022 के 21वें मैच में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। कप्‍तान हार्दिक पंड्या की अर्धशतकीय पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 163 रन का लक्ष्‍य दिया। 

टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी गुजरात ने पंड्या के नाबाद 50 रन के दम पर निर्धारित ओवर में 7 विकेट पर 162 रन बनाए। पंड्या के अलावा अभिनव मनोहर ने 21 गेंदों पर 35 रन बनाए। इन दोनों बल्‍लेबाजों के अलावा गुजरात का कोई और बल्‍लेबाज क्रीज पर ज्‍यादा समय तक टिक नहीं पाया।

अभिनव ने जताया जीत का विश्वास

abhinav

इस मैच में गुजरात के खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पा रहे थे, ऐसे में हार्दिक पांड्या का साथ निभाया अभिनव मनोहर ने। मिड इनिंग्स ब्रेक में उन्होंने कहा,

“सितारे आज सही जगह पर थे। मुझे तीन मौके मिले, लेकिन मुझे इसे जारी रखना चाहिए था। मुझे इतने मौके रोज़ नहीं मिलेंगे। हमने 17वें ओवर तक खेलना चाहा और उसके बाद आगे बढ़े। वह सेट हो गया था, इसलिए मैंने उसके पीछे जाने का फैसला किया। पिच काफी अच्छी है और मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजी लाइनअप के साथ हमें उन्हें प्रतिबंधित करना चाहिए। यह पहले छह ओवरों पर निर्भर करता है, हमारे तेज गेंदबाजों के साथ, हमें पावरप्ले को अधिकतम करना चाहिए।”

ALSO READ:IPL 2022 Purple Cap: युज़वेंद्र चहल के शानदार प्रदर्शन के बाद पूरी तरह बदले पर्पल कैप के समीकरण, अब ये खिलाड़ी टॉप 2 में

क्या गुजरात को मिलेगी पहली हार

hardik pandya

हार्दिक पंड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस लगातार तीन मैचों में जीत से जोश से भरी हुई है और उसकी कोशिश हैदराबाद के खिलाफ भी अपने इस सफर को जारी रखने की है। वहीं हैदराबाद ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हराकर इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की।

गुजरात टाइटंस के शुभमन गिल, राहुल तेवतिया शानदार फॉर्म में हैं। वहीं हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद की पहली जीत में अहम योगदान दिया था। उन्‍होंने 75 रन की पारी खेली थी. राहुल त्रिपाठी की भूमिका भी काफी अहम होगी और ऐसा ही निकोलस पूरन और ऐडन मार्कराम के साथ भी होगा।

ALSO READ:IPL 2022 Points Table:रोमांचक जीत के बाद राजस्थान को प्वॉइंट्स टेबल में बम्पर फायदा, इस टीम को हुआ भारी नुक़सान

Published on April 11, 2022 10:19 pm