SRH BEAT GT
SRH BEAT GT

इंडियन प्रीमियर लीग में 21 वा मैच सनराइजर्स हैदराबाद ( SunRisers Haidrabad) और गुजरात टाइटंस ( Gujrat Titans) के साथ खेला गया। ये मैच डीवाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई ( DY Patil Stadium Navi Mumbai) में खेला गया है। इस मैच में केन विलियमसन के कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने लीग में अपनी चौथी जीत दर्ज की है। मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। इस जीत में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही कमाल की रही है।

गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी शुरुआत में लड़खड़ाई

manohar

गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल राहुल त्रिपाठी के अदभुद कैच का शिकार हुए। साथ ही मैथ्यू वेड भी 19 रन बनाकर आउट हो गए। एस सुंदरम और डेविड मिलर 11 और 12 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। कप्तान हार्दिक पांड्या में पारी की संभाला, 50 रन के साथ नाबाद लौटे। अभिनव मनोहर ने भी 35 रन की अच्छी पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों की बल्लेबाजी से गुजरात टाइटंस की टीम 162 के स्कोर तक पहुंची।

सनराइजर्स की गेंदबाजी और फील्डिंग रही कमाल

SRH PREDICTED XI
SRH XI

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से राहुल त्रिपाठी ने फील्ड पर शुभमन गिल का अच्छा कैच लेकर टीम के मनोबल को बढ़ा दिया और मोमेंटम अपनी टीम की तरफ किया। जिसके बाद भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने दो दो विकेट अपने नाम किए। मार्को जानसेन और उमरान मलिक ने एक एक विकेट अपने नाम किया। साथ ही टीम की फील्डिंग भी काफी अच्छी रही। सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन मैच और एक रन आउट किया। टीम की फील्डिंग भी अच्छी रही। जोकि जीत का एक अहम कारण रही।

सनराइजर्स ने बल्लेबाजी में भी किया कमाल

SRH

पिछले मैच में अर्धशतक के बाद एक बार फिर अभिषेक शर्मा ने 42 रन देकर अच्छी शुरुआत की। केन विलियमसन ने 57 रन के साथ अपने अर्धशतक बनाया। जिसके बाद राहुल त्रिपाठी अच्छी बल्लेबाजी के बीच 11 गेंदों पर 17 रन पर रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे। निकोलस पूरन ने 34 और एडन मार्क्रम में 12 रन के साथ मैच समाप्त किया और जीत के साथ दो अंक अपनी टीम के खाते में जोड़े।

ALSO READ:IPL 2022 SRHvsGT : इस फ्लॉप खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखायेंगे हार्दिक पांड्या, दोनों टीमों हो सकती है ये बदलाव

गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी में किया निराश

hardik pandya gujrat titans

गुजरात टाइटंस की तरफ से कैप्टन हार्दिक पांड्या और उप कप्तान रशीद खान एक एक विकेट ले पाए। इसके अलावा सभी गेंदबाज स्ट्रगल करते नजर आए। लोकी फर्ग्यूशन ने अपने चार ओवर्स में 46 रन खर्च कर दिए। गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी हार का एक मुख्य कारण रही है।

बता दें, लोकी फर्ग्यूशन को गुजरात की टीम ने 10 करोड़ की बोली लगाकर खरीदी थी, लेकिन इस टूर्नामेंट में कुछ ख़ास नहीं कर पाए आज के मैच में भी उन्होंने केवल रन लुटाए जो हार के कारण बना.

ALSO READ:IPL 2022: जूते की दूकान चलाते है पिता, IPL 2022 में छा गया बेटा, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बल्ले से मचाया ग़दर

Published on April 11, 2022 11:41 pm