RAJVARDHAN HANGARGEKAR

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राजवर्धन हैंगरगेकर (RAJVARDHAN HANGARGEKAR) भी हिस्सा ले रहे थे. हैंगरगेकर ने अपना नाम 30 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. आईपीएल (IPL) में ये राजवर्धन का पहला साल होने वाला है. अंडर-19 विश्व कप (UNDER-19 WORLD CUP) के उनके प्रदर्शन के कारण वो सबकी नजरों में हैं.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं RAJVARDHAN HANGARGEKAR

RAJVARDHAN HANGARGEKAR

भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राजवर्धन हैंगरगेकर (RAJVARDHAN HANGARGEKAR) ने अब तक 2 टी20 मैच खेले हैं. जहाँ पर उन्होंने 8.85 की इकॉनमी रेट से रन दिया है. वहीं बल्लेबाजी में उन्हें बहुत ज्यादा मौका नहीं मिल पाया है. वहीं लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 5 मैच अभी तक खेल लिया है. जहाँ पर उन्होंने 22.40 के औसत से 10 विकेट अपने नाम किया है.

वहीं इस फॉर्मेट में उन्होंने बहुत ज्यादा बल्लेबाजी नहीं की है. ऐसे में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन अंडर-19 विश्व कप (UNDER-19 WORLD CUP) में बेहद शानदार दिखा. जिसके कारण ही उन्हें भविष्य का सुपरस्टार करार दे दिया गया. बल्ले से वो लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए नजर आते हैं. इसी वजह से उनपर दांव टीमों ने खेलने का प्रयास किया.

ALSO READ: IPL 2022: भारत को वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले यश ढुल को DELHI CAPITALS ने इतने रकम देकर बनाया टीम का हिस्सा

चेन्नई ने राजवर्धन हैंगरगेकर को 1.50 करोड़ देकर खरीदा

RAJVARDHAN HANGARGEKAR

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राजवर्धन हैंगरगेकर (RAJVARDHAN HANGARGEKAR) को अब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 1.50 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. जो बल्ले और गेंद दोनों से मैच जीता सकते हैं.

जिसके कारण ही हैंगरगेकर पर इस टीम ने दांव खेला है. चेन्नई के अलावा हैंगरगेकर के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन चेन्नई ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. राजवर्धन हैंगरगेकर (RAJVARDHAN HANGARGEKAR) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

ALSO READ: IPL 2022: U-19 स्टार राज बावा को इस टीम ने 2 करोड़ की रकम देकर अपने खेमे में किया शामिल

Published on February 13, 2022 4:18 pm