यश ढुल

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान और प्रतिभाशाली बल्लेबाज यश ढुल (YASH DHULL) भी हिस्सा ले रहे थे. धुल ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. आईपीएल (IPL) में ये यश का पहला साल होने वाला है. अंडर-19 विश्व कप (UNDER-19 WORLD CUP) के उनके प्रदर्शन के कारण वो सबकी नजरों में हैं.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं यश ढुल

YASH DHULL

भारतीय अंडर-19 विश्व कप टीम (INDIAN UNDER-19 WORLD CUP TEAM) खिताब दिलाने वाले कप्तान और मध्यक्रम के बल्लेबाज यश ढुल (YASH DHULL) ने फाइनल मुकाबले में 17 रन ही बनाए. वहीं सेमीफाइनल में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 110 रनों की पारी खेली. वहीं बांग्लादेश के खिलाफ नाबाद 20 रन बनाए. जबकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ 82 रनों पारी खेली.

वहीं इससे पहले खेले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने नाबाद 50 रनों की पारी खेली. यश ढुल (YASH DHULL) ने मध्यक्रम में खेलते हुए अहम पारियां खेली. जिससे उन्होंने साबित किया कि वो आसानी से दबाव में बल्लेबाजी करना जानते हैं. ऐसे ही खिलाड़ी की तलाश सभी आईपीएल टीमों को है. जिसके कारण ही उनपर दांव खेला गया.

दिल्ली कैपिटल्स ने यश ढुल को 50 लाख देकर खरीदा

YASH DHULL

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा मध्यक्रम के बल्लेबाज यश ढुल (YASH DHULL) को अब दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 50 लाख की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा मध्यक्रम के बल्लेबाज की जरूरत थी. जो बल्ले के साथ बीच के ओवरों में तेजी से रन बना सके.

जिसके कारण ही धुल पर इस टीम ने दांव खेला है. दिल्ली के अलावा धुल के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन दिल्ली ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. यश धुल यश धुल (YASH DHULL) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

Published on February 13, 2022 3:42 pm