RAJ BAWA

बीसीसीआई (BCCI) बैंगलोर में IPL 2022 के लिए मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) करवा रही है. जहाँ पर भारतीय अंडर-19 टीम के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राज बावा (RAJ BAWA) भी हिस्सा ले रहे थे. बावा ने अपना नाम 20 लाख की बेस प्राइज में दिया है. उनका पहले से ही नीलामी में बिकना पक्का था. आईपीएल (IPL) में ये राज का पहला साल होने वाला है. अंडर-19 विश्व कप (UNDER-19 WORLD CUP) के उनके प्रदर्शन के कारण वो सबकी नजरों में हैं.

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं राज बावा

RAJ BAWA

अंडर-19 विश्व कप (UNDER-19 WORLD CUP) विजेता भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राज बावा (RAJ BAWA) ने हाल के समय में शानदार प्रदर्शन किया है. इस दौरान उन्होंने विश्व कप फाइनल में 5 विकेट हॉल लेने के साथ ही 35 रनों की पारी खेली. इसके अलावा इस खिलाड़ी ने उगांडा के खिलाफ नाबाद 162 रनों की पारी खेली.

ALSO READ: IPL 2022: भारत को वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले यश ढुल को DELHI CAPITALS ने इतने रकम देकर बनाया टीम का हिस्सा

वहीं आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने 42 रनों की पारी खेली. इस दौरान वो गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. राज बावा नंबर 5 पर बल्लेबाजी करते हुए गेंदबाजी में भी अहम ओवर डाल सकते हैं. एक भारतीय तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर के टीम में होने से फ्रेंचाइजी को बहुत ज्य़ादा फायदा होने वाला है. जिसके कारण ही इस खिलाड़ी पर टीमें दांव खेलती हुई नजर आई.

पंजाब किंग्स ने RAJ BAWA को 2 करोड़ देकर खरीदा

RAJ BAWA

मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) में युवा तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर राज बावा (RAJ BAWA) को अब पंजाब किंग्स की टीम ने खरीदा है. जिसके लिए टीम के मालिको ने 3 करोड़ की बोली लगाकर अपने साथ जोड़ा है. इस टीम को एक युवा तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर की जरूरत थी. जो बल्ले और गेंद दोनों से मैच जीता सकते हैं.

ALSO READ: IPL 2022: छोटे से करियर में ही नीलामी में छा गए ये 3 युवा खिलाड़ी, इन टीमों के साथ पहली बार बनेंगे आईपीएल का हिस्सा

जिसके कारण ही बावा पर इस टीम ने दांव खेला है. पंजाब के अलावा बावा के लिए 2 और टीमों ने बोली लगाई, लेकिन पंजाब ने अंत में सबसे बड़ी बोली लगाकर उन्हें अपने साथ जोड़ा. राज बावा (RAJ BAWA) के आने से इस टीम के प्लेइंग इलेवन को मजबूती मिलेगी. जिसके कारण ये टीम अब खिताब जीतने के लिए प्रबल दावेदार नजर आ रही है.

Published on February 13, 2022 4:16 pm