IPL 2022: 'मुझे ओपनिंग में बल्लेबाजी करना ही सूट करता है', मयंक अग्रवाल की जगह ओपनिंग करने पर बोले जॉनी बेयरस्टो
IPL 2022: 'मुझे ओपनिंग में बल्लेबाजी करना ही सूट करता है', मयंक अग्रवाल की जगह ओपनिंग करने पर बोले जॉनी बेयरस्टो

इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL 2022 का 52वां लीग पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में पंजाब की टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 

ऐसे में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 189 रन बनाए। इस तरह राजस्थान के सामने 190 रन का लक्ष्य है।

पंजाब ने की अच्छी बल्लेबाज़ी

 जॉनी बेयरस्टो

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 47 रन पर पहला विकेट खोया। जब शिखर धवन 12 रन बनाकर आउट हुए। भानुका राजपक्षे 27 रन बनाकर राजस्थान का दूसरा शिकार बने। बेयरेस्टो ने दमदार अर्धशतक जड़ा। मयंक अग्रवाल 15 रन बनाकर चलते बने। 

बेयरेस्टो 56 रन बनाकर पवेलियन लौटे। लियाम लिविंगस्टोन 22 रन बनाकर आउट हुए, लेकिन जितेश शर्मा 18 गेंदों में 38 रन बनाकर नाबाद लौटे। चहल ने तीन विकेट लिए।

ALSO READ:IPL 2022 Winner: कौन होगा IPL 2022 का विजेता, केविन पीटरसन ने लिया इन 3 टीमों का नाम जो बनेगी विजेता

जॉनी बेयरस्टो का अर्धशतक

IPL 2022: 'मुझे ओपनिंग में बल्लेबाजी करना ही सूट करता है', मयंक अग्रवाल की जगह ओपनिंग करने पर बोले जॉनी बेयरस्टो

मिड इनिंग्स ब्रेक में जॉनी बेयरस्टो ने कहा,

“यह टी20 क्रिकेट में होता है (उसके कम स्कोर की श्रृंखला पर), विभिन्न पदों पर बल्लेबाजी करना भी इसे बनाता है, ओपनिंग के लिए और बल्लेबाजी पावरप्ले में, यह मुझे अच्छी तरह से सूट करता है। मुझे नहीं लगता कि यह वानखेड़े का सर्वश्रेष्ठ विकेट है, लेकिन हमें अभी भी अच्छी गेंदबाजी करने की जरूरत है। एक छोटी चौकोर बाउंड्री, हमें गेंद को इससे दूर रखना होगा। यह बहुत गर्म दिन है, लेकिन हमें दबाव में शांत रहने की जरूरत है और कुछ शांत दिमाग की जरूरत है।

जितेश शर्मा की जमकर तारीफ़ करते हुए आगे कहा कि,

वह एक असाधारण खिलाड़ी है (जितेश शर्मा पर), एक अच्छा लड़का, कुछ शॉट जो वह अंत में खेलता है, फुल-टॉस उठाता है और 100 मीटर हिट के लिए उन्हें स्मैश करता है, नीचे आकर, वह वास्तव में अच्छा रहा है। अगर हम अच्छी गेंदबाजी करते हैं, तो हमारे पास मौका होगा, जाहिर है कि जोस वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, अगर हमें स्कोर का बचाव करना है तो हमें अपने कौशल का इस्तेमाल करना होगा।”

ALSO READ:IPL 2022:राजस्थान की दूसरी खिताब के जीत के बीच कांटा बन गए उन्ही के ये 3 खिलाड़ी, मैनेजमेंट को उठाने होंगे सख्त कदम