IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका तो राहुल द्रविड़ पर भड़का पूर्व कप्तान, बोला- आपकी सोच नहीं चाहिए
IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका तो राहुल द्रविड़ पर भड़का पूर्व कप्तान, बोला- आपकी सोच नहीं चाहिए

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज (IND vs W) के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में इंडिया ने 68 रनों से मेज़बान टीम के धूल चटा कर सीरीज़ में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में इंडिया की प्लेइंग इलेवन में टी20 स्टार दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) देखने को नहीं मिले, इस बात पर पूर्व भारतीय कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत(KRISHNAMACHARI SRIKKANT) गर्मा गए.

उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट के लिहाज़ से दीपक हुड्डा की जगह श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) से पहले बनती है. दीपक को टीम में न शामिल करने पर कृष्णामाचारी श्रीकांत(KRISHNAMACHARI SRIKKANT) हेड कोच राहुल द्रविड़(RAHUL DRAVID) पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए.

टी20 क्रिकेट में ऑलराउंडर्स चाहिए

Krishnamachari Srikkanth

बता दें, पहले मैच की प्लेइंग इलेवन सामने आने के बाद कृष्णमाचारी और पूर्व क्रिकेट प्रज्ञान ओझा(PRAGYAN OJHA) फैन कोड पर अपनी राय सांझा करते हुए दिखाई दिए. श्रीकांत ने फैनकोड पर बात करते हुए कहा,

“हुड्डा कहां हैं? उसने टी20 में अच्छा किया है. उसनें वनडे क्रिकेट में भी काफी अच्छा खेला था. दीपक को टीम का हिस्सा होना चाहिए था. आपको यह समझने की ज़रूरत है कि टी20 क्रिकेट में ऑलराउंडर चाहिए. बैटिंग ऑलराउंडर और बॉलिंग ऑलराउंडर. आपके पास जितने भी ऑलराउंडर्स होंगे, उतना ही आपके लिए अच्छा रहेगा.

ALSO READ:Ind Vs WI: ’37 की उम्र में मैं इतना घातक खेल रहा इसके पीछे केवल इन 2 लोग का हाथ’, ‘मैन ऑफ द मैच’ दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा

प्रज्ञान ओझा ने किया राहुल द्रविड़ का बचाव

pragyan-ojha

आगे प्रज्ञान ओझा(PRAYGYAN OJHA) ने बात करते हुए कहा,

“राहुल भाई इस बात में विश्वास करते हैं कि अगर किसी खिलाड़ी ने टीम के लिए अच्छा किया है, तो उसे बैक किया जाना चाहिए. उसके बाद आप किसी दूसरे खिलाड़ी के ऑपशन की तरह जा सकते हो.”

श्रीकांत ने ओझा को बीच में रोककर कहा,

“राहुल द्रविड़ की सोच हमको नहीं चाहिए. आपका सोच चाहिए. अभी चाहिए, अभी दो. श्रीकांत की इस बात को सुनकर ओझा हल्का सा मुस्कुराए और उनकी हां में हां मिलाते हुए जवाब दिया, “हुड्डा को टीम में होना चाहिए, बिल्कुल होना चाहिए.”

ALSO READ:Asia Cup 2022 के लिए 16 सदस्यीय भारतीय टीम, देखें किसे मिली टीम में जगह और कौन है कप्तान