जानिए कब, कहां और कैसे देख पाएंगे भारत बनाम पाकिस्तान का लाइव महामुकाबला
जानिए कब, कहां और कैसे देख पाएंगे भारत बनाम पाकिस्तान का लाइव महामुकाबला

इन दिनों बर्मिघंम में कॉमनवेल्थ गेम्स खेले जा रहे हैं. इसमें क्रिकेट की शुरुआत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मुकाबले के साथ हुई थी. इस पहले ही मैच में भारत को हार का मुंह देखना पड़ा था. अब भारतीय टीम अपना दूसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ 31 जुलाई, रविवार को खेलेगी. दोनों ही टीमों के बीच यह एक महामुकाबला होगा. पहली हारे के बाद भारत इस मैच को ज़रूर अपनी झोली में गिराना चाहेगी.

बता दें कि पाकिस्तान भी अपना पहला मुकाबला बारबडोस के खिलाफ गवा चुकी है. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच अब कब, कहां और कैसे देख पाएंगे लाइव, आइए जानते हैं.

कहां और कब होगा मैच

ICCIND vs PAK W LIVE STREAMING

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला यह मैच एजबेस्टन, बर्मिंघम 31 जुलाई, रविवार को खेला जाएगा. यह कॉमनवेल्थ गेम्स में पांचवां लीग मैच होगा. भारतीय समय के अनुसार यह मैच 3:30 बजे शुरु होगा.

कहां देख सकेंगे लाइव

इस मैच को सोनी नेटवर्क पर लाइव प्रसारित किया जाएगा. वहीं, अगर आप इस मैच को मोबाइल पर देखना चहात हैं तो, आप इस मैच को सोनी लिव एप पर स्ट्रीम होता हुआ आसानी से देख पाएंगे.

ALSO READ:IND vs WI: ‘जब आपके पास ये 3 बल्लेबाज हैं तो श्रेयस अय्यर को क्यों चुना’ पूर्व दिग्गज ने दागे सिलेक्शन पर सवाल

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गंवाया था मैच

AUSTRALIA WOMEN CRICKET TEAM

उल्लेखनिय है, भारत ने अपने पहले ही मैच हार का सामना किया था. इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया और 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 154 रन बोर्ड पर लगा दिए. भारत की तरफ से कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 34 गेंदों पर 52 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं, टीम की आक्रमक बल्लेबाज़ शेफाली वर्मा अपने अर्द्धशतक से चूक गई और 33 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 48 रन बनाकर पवेलियन की राह लौट गईं.

रनों का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया शुरु में तो कुछ लड़खड़ाती हुआ दिखाई दी. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने वाली एश्ले गार्डनर ग्रेस हैरिस के बीच 42 रनों की साझेदारी और दोनों ही खिलाड़ियों ने मैच को ऑस्ट्रेलिया की झोली में लाकर डाल दिया. इस दौरान ग्रेस हैरिस ने 20 गेंदों में 37 रनों की पारी खेली और ऐश्ले गार्डनर ने 35 गेंदों में 52 रनों की नाबाद पारी खेली.

ALSO READ: IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को टीम में नहीं मिला मौका तो राहुल द्रविड़ पर भड़का पूर्व कप्तान, बोला- आपकी सोच नहीं चाहिए