IND vs WI: 'जब आपके पास ये 3 बल्लेबाज हैं तो श्रेयस अय्यर को क्यों चुना' पूर्व दिग्गज ने दागे सिलेक्शन पर सवाल
IND vs WI: 'जब आपके पास ये 3 बल्लेबाज हैं तो श्रेयस अय्यर को क्यों चुना' पूर्व दिग्गज ने दागे सिलेक्शन पर सवाल

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज तेज़ गेंदबाज़ वेंकटेश प्रसाद(VENKATESH PRASAD) ने भारतीय टीम मैनेजमेंट पर पहले टी20 के बाद कई सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने भारतीय टीम की चयनसमिति को फटकार लगाई है.

उनका कहना है कि टीम में तीन बल्लेबाज़ ईशान किशन (ISHAN KISHAN), दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) और संजू सैमसन (SANJU SAMSON) के मौजूद होने के बाद भी उन्होंने श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) को टीम में जगह देने की क्या ज़रूरत थी. पहले टी20 मैच में श्रेयस अय्यर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे.

आगामी टी20 वर्ल्ड कप पर देना चाहिए ध्यान

वेंकटेश प्रसाद(VENKATESH PRASAD) ने एक ट्वीट कर आने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए ध्यान लगाने की सलाह दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा,

“आगामी टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए कुछ चयन विचारणीय हैं. जब संजू सैमसन, दीपक हुड्डा और ईशान किशन आपके पास हैं तो श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) का टी20 क्रिकेट में टीम में होना अजीब है. विराट, रोहित और राहुल की निश्चित शुरुआत के बाद सही संतुलन हासिल करने पर काम करने की जरूरत है.”

ALSO READ:India vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारत को मिला नया कप्तान! अगले महीने में संभालेंगा टीम की कमान

श्रेयस अय्यर को शॉट फॉर्मेट में सुधार की है ज़रूर

Venkatesh Prasadएक और ट्वीट कर वेंकटेश प्रसाद(VENKATESH PRASAD) ने श्रेयस अय्यर(SHREYAS IYER) को शॉट फॉर्मेट यानी टी20 क्रिकेट में अपनी बल्लेबाज़ी में सुधार करने का सुझाव दिया है. उन्होंने लिखा,

“वह 50 ओवर के क्रिकेट में अच्छे हैं। टी20 क्रिकेट में अभी और भी बेहतर खिलाड़ी हैं, जो गो (जाएंगे और रन बनाएंगे) शब्द के साथ आगे बढ़ सकते हैं. श्रेयस को टी20 के लिए अपने कौशल पर कड़ी मेहनत करनी होगी.”

पहले ही टी20 में चमके रोहित और कार्तिक

इंडिया ने पहले मैच में जीत हासिल कर ली है. इस मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने 44 गेंदों पर 64 रनों की एक सूझबूझ भरी पारी खेली और आखीर में दिनेश कार्तिक ने 19 गेंदों में 41 रनों की पारी खेलकर टीम को 190 रनों के स्कोर तक पहुंचने में मदद की.

ALSO READ:Ind Vs WI: ’37 की उम्र में मैं इतना घातक खेल रहा इसके पीछे केवल इन 2 लोग का हाथ’, ‘मैन ऑफ द मैच’ दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा