bhuvneshwar kumar

भुवनेश्वर कुमार : भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच t20 सीरीज का तीसरा मुकाबला आज नेपियर में खेला जा रहा है। इस सीरीज का पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मैच में भारतीय टीम ने जीत को हासिल करके 1-0 से अपने बढ़त को आगे बढ़ाया है। टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवरों में ऑल आउट होकर 160 रन बनाएं हैं। इस मुकाबलें के दौरान भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी पर एक बार से सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं।

भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी देख भड़के यूजर्स

एशिया कप और वर्ल्ड कप में अपनी खराब गेंदबाजी का प्रदर्शन देने वाले भुवनेश्वर कुमार एक बार फिर से न्यूजीलैंड के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए। जहां न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी-20 मुकाबले में मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह ने चार-चार विकेट लेने का काम किया तो वहीं भुवनेश्वर कुमार 4 ओवर डालते हुए 35 रन लुटा डाले और एक भी विकेट हासिल करने में नाकामयाब रहे। इस प्रदर्शन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपना गुस्सा निकाला हैं।

Read More : बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये भारतीय खिलाड़ी, भुवनेश्वर कुमार ने की पुष्टि

फैंस ने दिए अपने रिएक्शन

न्यूजीलैंड दौरे पर T20 की कमान संभालने वाले हार्दिक पांड्या ने भुवनेश्वर पर एक बार फिर से भरोसा जताते हुए उन्हें टीम में मौका दिया। लेकिन भुवी ने 4 ओवर में 35 रनों का नुकसान कर दिया। जिसको देख सोशल मीडिया के फैंस का गुस्सा उमर पड़ा है।

जहां कुछ यूजर्स ने कहा- भुवनेश्वर को टीम में आखिर किस आधार पर रखा जा रहा है तो वहीं कुछ फैंस ने कहा है कि जब टीम में नई युवा खिलाड़ी मौजूद हैं जो एक मैच विनर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। लेकिन फिर भी उन्हें मौका क्यों नहीं दिया जा रहा है।

Read More : दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार में से टी20 विश्व कप 2022 के लिए किसे चुनेंगे रोहित शर्मा? वसीम जाफर ने हिटमैन की पसंद

ALSO READ: दिनेश कार्तिक ने बताया अंदर का राज, कहा इस वजह से चेतना शर्मा की कमेटी को बीसीसीआई ने हटाया