Ind Vs Eng: 4,6,4,6 इंग्लैंड में ऋषभ पंत का तूफान, जैक लीच को जमकर धोया 1 ओवर में ठोके 22 रन, देखें वीडियो
Ind Vs Eng: 4,6,4,6 इंग्लैंड में ऋषभ पंत का तूफान, जैक लीच को जमकर धोया 1 ओवर में ठोके 22 रन, देखें वीडियो

India vs Leicestershire : भारतीय टीम और लीस्टरशायर के बीच चार दिन के वॉर्म अप मैच के। दूसरे दिन दर्शको को ऋषभ पंत के बल्ले से रन बनते नजर आय। ऋषभ पंत ने चित परिचित अंदाज में बल्लेबाजी करते नजर आए और अपनी टीम को 244 रन तक पहुंचाया। इस टीम में चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत एक बल्लेबाज के तौर कर मौजूद है।

जिसमें चेतेश्वर पुजारा शून्य और आउट हुए तो वहीं ऋषभ पंत ने अर्धशतक बनाया। दो दिन के खेल समाप्त होने के साथ ही भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी शुरू कर चुकी है।

71 गेंदों में बनाया ऋषभ पंत ने अर्धशतक

ऋषभ पंत ने 71 गेंदों में बनाया अर्धशतक

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत लीस्टरशायर दी का हिस्सा है। जिसके बाद उन्होंने वॉर्म अप मैच के दूसरे दिन अपनी टीम लीस्टरशायर की तरह से 76 रन की अच्छी पारी खेली। ये पारी ऋषभ पंत ने अपने चिट परिचित वाले अंदाज खेली कर 87 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। ऋषभ पंत ने 76 रन की खेली, उनकी इस पारी के बाद लीस्टरशायर की टीम 244 रन बना सकी।

ऋषभ पंत ने इस दौरान 87 गेंद में 76 रन की पारी 87 के स्ट्राइक रेट से खेली है। इसमें 14 चौके और एक छक्का शामिल है। इस पारी को रविंद्र जडेजा ने अपनी गेंदबाजी से रोका, जिसके बाद ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर के हाथों कैच आउट कराया।

Also Read : IND vs IRE: आयरलैंड के लिए काल बनेंगे ये 2 भारतीय खिलाड़ी, एक रोहित शर्मा से भी खतरनाक तरह से करता है बल्लेबाजी

फॉर्म से बाहर चल रहे हैं ऋषभ पंत

76 रन की पारी के बाद रविंद्र जडेजा की गेंद पर श्रेयस अय्यर के हाथों आउट हुए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत का बल्ला पिछले कुछ समय से उस स्पीड में नहीं चल रहा है, जिसके लिए खिलाड़ी प्रसिद्ध है। ऋषभ पंत ने हाल ही घरेलू सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की कप्तानी की। वो सीरीज 2-2 से बराबर हुई। बारिश के कारण पांचवा मैच धुल गया। लेकिन ऋषभ पंत पांच मैच में चार पारियों में मात्र 58 रन बना सके।

वहीं आईपीएल 2022 में भी 14 मैचमे 340 रन बनाए हैं। जिसमें एक भी अर्धशतक नहीं है। उनका बेस्ट स्कोर 44 रहा है। लेकिन ऋषभ पंत ने वॉर्म अप मैच में 76 रन की पारी खेली। हालांकि खिलाड़ी अपनी पारियों में निरंतरता की कमी का शिकार हैं।

Also Read : IND vs IRE: Hardik Pandya के कप्तान बनने से खुश नहीं होगा ये भारतीय खिलाड़ी, पुरे सीरीज में पानी ही पिलाते आएगा नजर!