IND vs ENG 2nd T2: दूसरे टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी दीपक हुड्डा समेत ये 4 खिलाड़ी हुए बाहर, इन्हें मिला मौका
IND vs ENG 2nd T2: दूसरे टी20 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी दीपक हुड्डा समेत ये 4 खिलाड़ी हुए बाहर, इन्हें मिला मौका

इंग्लैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन में पहला मैच जीतने के बाद भारतीय टीम क दूसरे टी20 पर नज़रें लगाए बैठी है. दूसरा टी20 9 जुलाई के बर्मिंघम में खेला जाएगा. पहले मैच इंडिया ने इंग्लैंड को 199 का टारगेट देकर 50 रनों से धूल चटाई है. वहीं, दूसरे मैच में आपको एक अलग टीम खेलती हुई दिखाई देगी.

इस टीम में आपको कई सीनियर खिलाड़ी जो आखिरी टेस्ट में दिखाई दिए थे, खेलते हुए दिखेंगे. इसमें सबसे पहले आपको विराट कोहली(VIRAT KOHLI) दिखाई देंगे. विराट ने टी20 विश्व कप 2021 के बाद से अभी तक सिर्फ 2 टी20 मैच खेले हैं और यह सीरीज विराट कोहली के लिए काफी अहम होगी. विराट के चलते एक धाकड़ बल्लेबाज़ टीम से बाहर हो सकता है.

विराट कोहली इस खिलाड़ी को कर देंगे बाहर

टी20 विश्व कप 2022 में खतरे में विराट कोहली की जगह, ये युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में ले सकता है नंबर 3 पर उनकी जगह

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के टीम में वापस आ जाने से दीपक हुड्डा (DEEPAK HOODA) के लिए मुश्किलें बढ़ जाएंगी. दीपक पहले मैच में नंबर 3 पर खेलते हुए दिखाई दिए थे. इंडिया टीम में नंबर तीन विराट कोहली के लिए सालों से रिजर्व है. ऐसे में विराट का टीम में वापस आना दीपक के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है.

ALSO READ:IND vs ENG: ‘हमारे यहाँ खेल में इसकी बिलकुल जगह नही है..’ टेस्ट मैच में जीत के बाद कप्तान बेन स्टोक्स ने दिया बयान

दीपक हुड्डा के अलावा टीम में हो सकते हैं तीन और बदलाव

Ravindra jadeja

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) दूसरे मैच में दीपक हुड्डा(DEEPAK HOODA) की जगह लेंगे, ये बात तो तय है. वहीं, इसके अलावा टीम में ये बदलाव भी किए जा सकते हैं.

दूसरे टी20 की स्क्वाड में ऋषभ पंत (RISHAB PANT) को शामिल किया गया है. ऐसे में विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक (DINESH KARTIK) को बाहर कर ऋषभ पंत को मौका दिया जा सकता है. हालांकि, पंत ने बीते कुछ टी20 में खास परफॉर्म नहीं किया है.

टीम में रविंद्र जड़ेजा (RAVINDRA JADEJA) की एंट्री तो तय है. जड़ेजा की इस एंट्री से टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल(AXAR PATEL) को मुश्किल का सामना करना तय है. अक्षर ने बीते कुछ मैचों से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और रविंद्र जड़ेजा ने आखिरी टेस्ट मैच में अच्छा परफॉर्म किया था.

जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में ज़रूर शामिल किए जाएंगे. जसप्रीत बुहराह टीम में अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) की जगह लेंगे, जो दूसरे टी20 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, बुमराह-पंत की हुई छुट्टी भारत को मिला नया कप्तान