हार्दिक पांड्या भी उमरान मलिक से कम नहीं, फेंकी अपने करियर की सबसे तेज गेंद, उमरान से थोड़ा ही पीछे रहे गए, देखें वीडियो
हार्दिक पांड्या भी उमरान मलिक से कम नहीं, फेंकी अपने करियर की सबसे तेज गेंद, उमरान से थोड़ा ही पीछे रहे गए, देखें वीडियो

इंडिया इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले मैच में टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) ने कमाल ही कर दिया. पहले उन्होंने बल्लेबाज़ी करते हुए एक शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. उसके बाद गेंदबाज़ी कराते हुए उन्होंने 4 ओवरों में 4 विकेट अपने नाम किए.

इस मैच हार्दिक(HARDIK PANDYA) गेंद और बल्ले दोनों के साथ संपूर्ण दिखाई दिए. यहां तक लोगों ने उन्हें युवराज सिंह(YUVRAJ SINGH) तक बता दिया. युवराज सिंह भी अक्सर टीम के लिए ऐसे ही गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी में योगदान दिया करते थे. इस परफॉर्मेंस के अलावा हार्दिक ने एक कारनामा और किया.

हार्दिक ने फेंकी अपने करियर की सबसे तेज़ गेंद

BCCI ने किया ऐलान, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में हार्दिक पांड्या करेंगे कप्तानी, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

हार्दिक(HARDIK PANDYA) और ईशान किशन(ISHAN KISHAN) एक वीडियो में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां दोनों ने हार्दिक की सबसे तेज़ गेंद और बल्लेबाज़ी को लेकर बात की. हार्दिक ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में हार्दिक ने अपने करियर की सबसे तेज़ गेंद 146.1 किमी की रफ्तार से फेंकी. मैच के बाद हार्दिक पांड्या और ईशान किशन बात करते हुए दिखाई दिए, जहां हार्दिक ने बताया कि कैसे स्टाफ आपको सपोर्ट करता है.

ALSO READ:24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के

स्टाफ को जाता है पूरा क्रेडिट

वीडियो में आप देख सकते हैं, जब ईशान किशन ने हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) पूछते हैं कि इतनी अच्छी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के बाद आपको कैसी फीलिंग आ रही है. इसका जवाब देते हुए हार्दिक कहते हैं कि मेरे दिल में 146.1 को लेकर ज़्यादा खुशी है. उन्होंने कहा कि इसका क्रेडिट ट्रेनर से लेकर पूरे स्टाफ को जाता है.

कैसे खेलें रिस्क फ्री क्रिकेट

4 विकेट और अर्धशतक के बाद 'मैन ऑफ द मैच' हार्दिक पांड्या ने खोला राज, बताया- अचानक इतना घातक कैसे हुआ

बल्लेबाज़ी के बारे में बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि मैंने बस यही सोचा कि कैसे रिस्क फ्री क्रिकेट खेला जाए. जब चौके में रन लगते हैं तो ज़्यादा मज़ा आता हैं क्योंकि छक्के तो मैंने पूरी ज़िंदगी मारे हैं. हार्दिक ने पहले टी20 में अपनी पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाया था.

ALSO READ:IND vs ENG 2nd T20: दूसरे टी20 में जसप्रीत बुमराह की हुई वापसी, इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा करेंगे कुर्बान

Published on July 9, 2022 8:24 am