Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच बुधवार को खेले गए तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम जीत हासिल कर यह सीरीज क्लीन स्वीप कर लिया है. लेकिन यह मैच को साधारण मैच नही रहा इसमें रोमांच परम पर था. टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला भारत ने किया और 4 विकेट जल्दी गंवा दिए. लेकिन कल कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने बेहतरीन बल्लेबाजी से दिल जीत लिया. उन्होंने 69 गेंद में 122 रन की पारी खेली. फिर टाई होने के बाद कप्तान ने सुपर ओवर में जमकर बल्लेबाजी की. और लगातार 2 सुपर ओवर के बाद जीत सुनिश्ति की.

Rohit Sharma को मिला मैन ऑफ द मैच, रिंकू को दिया श्रेय

अपने आतिशी पारी के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. वही गेम चेंजर अवार्ड भी दिया गया. उन्होंने इस सीरीज के क्लीन स्वीप के बाद बयान दिया. आइये जानते है क्या कहा कप्तान रोहित शर्मा ने..

“मुझे याद नहीं कि आख़िरी बार ऐसा कब हुआ था. मुझे लगता है कि मैंने आईपीएल के एक मैच में तीन बार बल्लेबाजी की। साझेदारी बनाना महत्वपूर्ण था और हम (रिंकू और मैं) बड़े मैचों में उस इरादे को न खोने के लिए एक-दूसरे से बात करते रहे और हमारे लिए यह एक अच्छा खेल था, दबाव था और लंबी और गहरी बल्लेबाजी करना महत्वपूर्ण था और हम जो इरादा दिखाना चाहते हैं, उससे समझौता न करें।

रिंकू सिंह के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, पिछली कुछ सीरीज जो उन्होंने खेलीं, उन्होंने दिखाया कि वह बल्ले से क्या कर सकते हैं। बहुत शांत और अपनी ताकत को अच्छी तरह से जानता है। वह उम्र के बाद आ रहे हैं और वही कर रहे हैं जिसकी उनसे अपेक्षा की जाती है और उन्होंने भारत के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम के आगे बढ़ने के लिए शुभ संकेत, बैकएंड पर ऐसा कोई व्यक्ति चाहता था और हम जानते हैं कि उसने आईपीएल में क्या किया है और उसने उसे भारतीय रंग में भी लाया है।”

ALSO READ:IND vs AFG: पहले रोहित का टूटा कहर, फिर रिंकू के छक्को की आई सुनामी, मैच हुआ टाई, सुपर ओवर भी टाई, दूसरे सुपर ओवर में बिश्नोई का जादू, जीता मैच

Published on January 18, 2024 10:52 am