हार्दिक पांड्या धोनी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से टी-20 सीरीज का आगाज हो रहा है. टी-20 सीरीज भी एकदिवसीय सीरीज के तरह तीन मैचों का होने वाला है जिसका पहला मैच आज यानी 27 जनवरी को रांची के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. चूंकि रांची शहर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का शहर है इसलिए वह टीम से मिलने के लिए ड्रेसिंग रूम में आए.

धोनी के देखते ही टीम के सभी खिलाड़ी भागे-भागे उनसे मिलने आए और उनको घेरकर खड़े हो गए. बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुद हार्दिक पंड्या ने बताया का उनकी धोनी से क्या बात हुई.

हार्दिक पांड्या ने

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलने के बाद वर्तमान कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि,

‘माही भाई यहां है हमें उनसे मिलने का मौका मिला. हम उनसे मिलने के लिए होटल से बाहर भी जा सकते हैं, नही तो बहुत दिनों से हम सिर्फ होटल से बाहर और अंदर आ रहे हैं. हम जब भी मिलते है तो क्रिकेट की बात नही करते हैं बल्कि निजी जिंदगी के बारे ज्यादा बात होती है. मैंने महेंद्र सिंह धोनी ( माही भाई) से बहुत कुछ सीखा है.

धोनी बीच में चारो तरफ खिलाड़ी

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सभी खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के चारो तरफ खड़े होकर बात कर रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव किस तरह धोनी को घेरकर बातें करते दिख रहे हैं. बता दें कि रांची ईशान का भी होम ग्राउंड है.

धोनी को देख बाकी स्टाफ के लोग भी तुरंत आ गए और उनसे हाथ मिलाकर बातें करने लगे. अंत में माही हरफनमौला खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर से बात करते दिख रहे हैं.

ALSO READ:भारत के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो सकते हैं न्यूजीलैंड के ये 3 खिलाड़ी, हार्दिक पंड्या की बढ़ गई है टेंशन

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार.

भारतीय टीम बनाम न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का शेड्यूल

पहला टी20- 27 जनवरी, रांची

दूसरा टी20- 29 जनवरी, लखनऊ

तीसरा टी20- 1 फरवरी, अहमदाबाद

ALSO READ:“अगर सच कहूं तो..” सचिन तेंदुलकर या विराट कोहली? शुभमन गिल ने पहली बार बताया अपने पसंदीदा खिलाड़ी का नाम

Published on January 27, 2023 11:34 am