एशिया कप के बीच भारतीय फैंस के लिए आई बुरी खबर, विश्व कप 2023 के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे हार्दिक पंड्या
एशिया कप के बीच भारतीय फैंस के लिए आई बुरी खबर, विश्व कप 2023 के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे हार्दिक पंड्या

पिछले काफी समय से अपने शानदार प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान बनने के अब हार्दिक प्रबल दावेदार भी बन चुके हैं। आईपीएल के दौरान गुजरात टाइटंस की टीम को खिताब जिताने के बाद हार्दिक पंड्या बहुत अधिक फेमस हो चुके हैं। और उनकी फैन फॉलोइंग भी पहले की अपेक्षा बहुत अधिक बढ़ गई है।

रवि शास्त्री ने की हार्दिक पंड्या के संन्यास लेने की भविष्यवाणी

हार्दिक पंड्या को भारतीय टीम का भविष्य माना जाने लगा है। इसके साथ साथ एक ऐसा दिग्गज भी मौजूद है जिसके द्वारा हार्दिक पंड्या के संन्यास लेने की भविष्यवाणी भी की जा चुकी है, क्योंकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने जब टीम से संन्यास लिया था।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और हेड कोच रवि शास्त्री द्वारा हार्दिक पंड्या के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की भविष्यवाणी भी की गई थी।

बेन स्टोक्स द्वारा सिर्फ वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की गई थी अब ऐसे में यह प्रश्न उठने लगा है, कि क्या आने वाले समय में बेन स्टोक्स की तरह ही और भी दिग्गज क्रिकेटरों द्वारा किया जाएगा, इसके जवाब में रवि शास्त्री ने बताया था की बेन स्टोक्स की राह पर अन्य खिलाड़ी बहुत जल्द ही चल पड़ेंगे, और अपने फॉर्मेट का चयन करना भी शुरू कर देंगे।

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनके द्वारा भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बारे में भविष्यवाणी करते हुए कहा गया था, कि 2023 वनडे क्रिकेट विश्व कप के बाद हार्दिक पंड्या एकदिवसीय क्रिकेट छोड़ देंगे जो कि भारत में होने वाला है।

फैंस के मुताबिक भारतीय टीम के अगले कप्तान हो सकेंगे हार्दिक पांड्या

रवि शास्त्री द्वारा किए गए दावे में जरा भी दम नजर नहीं आ रहा है, क्योंकि फैंस तो टीम इंडिया का अगला कप्तान हार्दिक पांड्या को मान चुके हैं! अब उम्मीद जताई जा रही है कि रोहित शर्मा द्वारा कप्तानी पद छोड़ने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पंड्या ही बनाए जाएंगे!

जानकारी के मुताबिक कई मैचों के दौरान हार्दिक पंड्या टीम इंडिया की कप्तानी कर चुके हैं और अब जल्द ही उन्हें टीम इंडिया के नियमित कप्तान के रूप में देखा जा सकता है।

Team India में केएल राहुल को नहीं खलेगी Hardik Pandya की कमी मुंबई का ये ऑल राउंडर खिलाड़ी दिलाएगा जीत