shweta tiwari

श्वेता तिवारी इंडस्ट्री में एक ऐसा नाम है जिसे हर कोई जानता है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक टीवी शो किया। श्वेता तिवारी बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और उसकी विनर भी रह चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी से की थी। इससे वह बहुत ही ज्यादा फेमस हुई।

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह हमेशा ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसको देखकर फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं। उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जिसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। और उन्होंने बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव ड्रेस पहना था, जिसमें और भी ज्यादा लंबी लग रही थी। जैसे ही उन्होंने इस तस्वीर को शेयर किया लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं।

श्वेता की तस्वीर देख यूजर्स ने लिखी यह बात

बता दें कि सोशल मीडिया पर जैसै ही एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर शेयर की। एक यूजर ने लिखा फोटो क्लिक करते वक्त टाइम मशीन का यूज करती हैं क्या। जबकि दूसरे ने लिखा छोटी बच्ची हो क्या। वहीं एक यूजर ने लिखा मम्मी विद संतूर।

श्वेता तिवारी की उम्र भले ही 40 साल से ऊपर है, लेकिन आज भी वो बहुत ही खूबसूरत और यंग नजर आती हैं। अक्सर लोग उनकी बेटी पलक तिवारी से उनका कंपटीशन करते हैं। क्योंकि वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत, जवान और हसीन लगती हैं।

ये भी पढ़ें-शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा को किया जायदाद से बेदखल, करोड़ो की प्रॉपर्टी में नहीं मिलेगी एक फूटी कौड़ी

श्वेता तिवारी की बेटी हैं बेहद खूबसूरत

एक्ट्रेस की बेटी पलक बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह इंटरनेट पर काफी समय से अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हार्डी संधू के बिजली-बिजली गाने से फेमस हुईं हैं।

ये भी पढ़ें- खुद 2 शादी करने वाली श्वेता तिवारी चाहती हैं आजीवन कुंवारी रहे उनकी बेटी पलक, खुद बताई वजह

Published on November 28, 2022 12:48 pm