खुद 2 शादी करने वाली श्वेता तिवारी चाहती हैं आजीवन कुंवारी रहे उनकी बेटी पलक, खुद बताई वजह
खुद 2 शादी करने वाली श्वेता तिवारी चाहती हैं आजीवन कुंवारी रहे उनकी बेटी पलक, खुद बताई वजह

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहा।  बावजूद इसके उन्होंने कभी हिम्मत नहीं हारी और कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया। उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में भोजपुरी फिल्मों में काम किया था। वहीं श्वेता की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बहुत से उतार-चढाव आए। उन्होंने अपनी लाइफ में दो बार शादी की और दोनों बार तलाक हो गया।

श्वेता तिवारी अपनी शादीशुदा लाइफ से इतनी तंग आ चुकी हैं कि वह चाहती हैं कि उनकी बेटी शादी ही ना करे। बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत सी बातें की, तो आइए जानते हैं।

शादीशुदा लाइफ से निराश हैं श्वेता तिवारी

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की और साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की। शादी के बाद श्वेता ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम पलक तिवारी रखा, लेकिन उनकी शादी कुछ ज्यादा साल तक नहीं चली। और 2012 में उनका तलाक हो गया। फिर उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपनी नई लाइफ की शुरुआत की। इसी दौरान उनकी मुलाकात एक्टर अभिनव कोहली से हुई।

अभिनव से श्वेता ने साल 2013 में शादी कर ली। फिर इस शादी से उन्हें एक बेटा हुआ, जिसका नाम रेयांश रखा गया। श्वेता का यह रिश्ता भी नहीं चला और  साल 2019 में इन दोनों का तलाक हो गया। श्वेता तिवारी की दोनों ही शादी सक्सेस नहीं हो पाई। श्वेता ने दो शादी की थी, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी को शादी ना करने की सलाह दी थी।

शादी टूटने से हिम्मत हार गईं थीं श्वेता तिवारी

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी ने अपनी दोनों रिश्तों के टूट जाने को लेकर बात की। श्वेता ने कहा कि  उन्होंने अपना पहली शादी को बचाने की बहुत कोशिश की। लेकिन वह नहीं  बचा सकीं। फिर उन्होंने अपनी दूसरी शादी को लेकर कहा कि मुझे पता था कि मेरा रिश्ता खराब हो चुका है। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि अब लाख कोशिशों के बाद भी उसे नहीं बचा पाएंगी।

बता दें कि तलाक के बाद अब श्वेता अपने बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही है। श्वेता तिवारी अपनी दो शादियों के टूट जाने के बाद अपने जीवन से निराश हो गईं थीं। लेकिन उन्होंने अपनी हिम्मत नहीं हारी और एक बार फिर खुद को संभाला और लाइफ में आगे बढ़ीं।

श्वेता ने बेटी को शादी ना करने की दी सलाह

बता दें कि श्वेता तिवारी ने अपने रिश्ते से इतना कुछ सिखा कि वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी उसी दौर से गुजरे। इसलिए उन्होंने अपनी बेटी को शादी करने से मना किया है। उन्होंने कहा कि

“पलक जल्दीबाजी में कोई गलत कदम ना उठाये। वह सोच समझकर कदम उठाए अपनी लाइफ में खुश रहे।”

उन्होंने कहा कि

“मैं यह नहीं कहती कि हर शादी बुरी होती है। लेकिन वह अपनी खुशहाल जिंदगी बिता रही है। और मैं चाहती हूं को हमेशा ही खुश रहे हो जो भी फैसला ले सोच समझ कर ले।”

ये भी पढ़ें-तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी ने खोला बेडरूम का राज, बताया पति के साथ किस पोजीशन में आता है सबसे ज्यादा मजा

Published on October 2, 2022 12:06 pm