अमिताभ बच्चन की बेटी का हुआ बुरा हाल, खुद के खर्चे तक के नहीं हैं पैसे, कहा "मै नहीं चाहती मेरे बच्चे...."
अमिताभ बच्चन की बेटी का हुआ बुरा हाल, खुद के खर्चे तक के नहीं हैं पैसे, कहा "मै नहीं चाहती मेरे बच्चे...."

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन एक बिजनसमैन के साथ ही साथ एक मॉडल और राइटर भी हैं। उनके दो बच्चे हैं नव्या नवेली और अगस्त नंदा। बता दें कि श्वेता का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह फाइनेंशली इंडिपेंडेंट नहीं हैं और वो चाहती उनके बच्चे फाइनेंशली इंडिपेंडेंट हों। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर अमिताभ बच्चन की बेटी को ऐसा क्या हो गया कि वह इस तरीके का बयान जारी कर रही हैं ।

श्वेता बच्चन ने कहा कि वह फाइनेंशली इंडिपेंडेंट नहीं हैं

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा कि वह फाइनेंशली फ्री नहीं है, बता दें कि श्वेता, अमिताभ और जया बच्चन की सबसे बड़ी बेटी हैं। वह चाहती हैं कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा और अगस्त नंदा फाइनेंशली इंडिपेंडेंट हो। उनको किसी तरह की कोई समस्या ना हो।

श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से की शादी

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की उसके बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम नव्या नवेली रखा गया। फिर श्वेता ने एक बेटे को जन्म दिया जिसका नाम अगस्तय नंदा रखा गया। हालांकि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बेटी होने के बावजूद श्वेता लाइमलाइट से दूर रहती है और वह बिजनेस वूमेन है।

बात करें उनके बेटे अगस्त की तो वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। वह फिल्म आर्चीज में नजर आएंगे। अगस्त की मां यानी कि श्वेता ने  व्हाट द हेल नव्या नामक पॉडकास्ट में बहुत से खुलासे किए। उन्होंने कहा कि

“मैं फाइनेंस इंडिपेंडेंस नहीं हूं ना ही मैं एंबिशियस हूं। मै नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मेरी तरह बने, मै चाहती हूँ मेरे बच्चे अपने लाइफ में काफी आगे बढ़ें।”

ये भी पढ़ें-अभिषेक बच्चन की इस हरकत से परेशान है बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और अमिताभ का हो गया है बुरा हाल

Published on October 2, 2022 12:56 pm