अभिषेक बच्चन की इस हरकत से परेशान है बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और अमिताभ का हो गया है बुरा हाल
अभिषेक बच्चन की इस हरकत से परेशान है बच्चन परिवार, ऐश्वर्या और अमिताभ का हो गया है बुरा हाल

बच्चन परिवार अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। इन दिनों अभिषेक बच्चन अपनी एक आदत के चलते चर्चा में बने हुए हैं। अभिषेक बच्चन की वजह से बच्चन परिवार काफी परेशान रहता है।

अभिषेक बच्चन को नहाने से है एलर्जी

खबरों की माने तो अभिषेक बच्चन नहाना नहीं चाहते हैं। जिसकी वजह से पूरा बच्चन परिवार परेशान रहता है। एक्टर को नहाने से डर लगता है। अभिषेक ने कहा कि उन्हें ठंडे पानी से एलर्जी है। जब बॉडी पर पानी डंठा पानी पड़ता है, तो उनकी चीखें निकलने लगती है। लेकिन यह सिर्फ ठंडी के दिनों में ही होता है, इसलिए अभिषेक बच्चन गर्म पानी करके नहाते हैं। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक बच्चन ने द कपिल शर्मा शो में किया था।

ALSO READ: इतनी टाइट ड्रेस पहनकर अपने चाचा के घर पहुंची जाह्नवी कपूर, बार-बार नीचे से उपर तक देख रहे थे लोग

अभिषेक बच्चन ने कपिल शर्मा शो में कही यह बात

बता दे कि अभिषेक बच्चन कपिल शर्मा शो में गए थे। जहां उन्होंने बताया कि उन्हें नहाने से डर लगता है। अभिषेक बच्चन एक अच्छे पति, पिता और बेटे हैं लेकिन उनकी एक आदत से सभी लोग परेशान रहते हैं। कपिल शर्मा शो में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म बिग बुल के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

उनके साथ स्वरा भास्कर,अजय देवगन भी गए थे। वहीं इस दौरान कपिल ने बॉलीवुड के सिंघम का जमकर मजा लिया था। अभिषेक बच्चन ने कहा था कि जब उन्हें कोरोना हुआ तो सबसे पहला फोन अजय देवगन का ही उनके पास आया था।

ALSO READ: वरूण धवन ने कियारा आडवाणी के साथ की शर्मनाक हरकत, भड़की एक्ट्रेस ने सरेआम लगाई फटकार, देखें वीडियो

Published on August 19, 2022 9:19 am