Placeholder canvas

शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी सोनाक्षी सिन्हा को किया जायदाद से बेदखल, करोड़ो की प्रॉपर्टी में नहीं मिलेगी एक फूटी कौड़ी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha)की बेटी ने अपने पिता के नाम की ज्यादा आवश्यकता नहीं पड़ती अब वह खुद ही इतना नाम कमा चुकी हैं कि वह अपने नाम से जानी जाती हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत ही कम समय में अपने अभिनय से अपना नाम बनाया है। इसलिए सोनाक्षी को अब सिर्फ सुपरस्टार शत्रुघ्न सिन्हा की ही नहीं बल्कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के तौर पर जानी जाने लगी हैं। इस बीच, उनके पिता शत्रुघ्न ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दिया, जिसमें उन्होंने स्पष्ट किया कि सोनाक्षी का उनकी अरोबों की संपत्ति पर कोई अधिकार नहीं है।

साथ ही इसके पीछे की वजह भी स्पष्ट की गई है। इस बात को सुनकर सभी लोग हैरान हैं शत्रुघ्न सिन्हा अपनी बेटी से काफी प्यार करते है। शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म में डेब्यू किया था। कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है।

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा पिछले इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उनका कहना है कि सोनाक्षी सेल्फ डिपेंडेंट हैं। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर दौलत-शौहरत कमाई है। ऐसे में उन्हें किसी भी चीज़ की कमी नहीं है, जिसके चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने उन्हें संपत्ति का कोई भी हिस्सा नहीं देने का फैसला लिया है। शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार माने जाते हैं इन्होंने अपने जमाने में कई सुपरहिट फिल्में की हैं।

दोनों बेटों को देंगे पूरी प्रॉपर्टी

शत्रुघ्न सिन्हा ने जब इस बात का इंटरव्यू में जिक्र किया तो उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह अपनी प्रॉपर्टी का वारिश किससे बनाएंगे। उनकी करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन होगा। शत्रुघ्न ने बताया कि उनकी property उनके दोनों बेटों लव (Luv Sinha) और कुश (Kush Sinha) की होगी। शत्रुघ्न का ये बयान सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

उन्होंने साफ तौर पर कह दिया कि वह अपनी बेटी को इसका हिस्सेदार नहीं बनाएंगे वह अपने पैरों पर खड़ी हो चुकी हैं। यह सच है कि सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम भी कमाया है।

फिल्म ‘शिवम’ में नजर आएंगे सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी में कम ही समय में काफी नाम कमा लिया है। कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों से दूर चल रही थी लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में नजर आने वाली हैं।सोनाक्षी सिन्हा आने वाले दिनों में फिल्म Shivam ‘ में नजर आएंगी। जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था।

अभिनेत्री इससे पहले 2017 में अभय चोपड़ा की फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आई थीं। उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। सोनाक्षी सिन्हा की ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और ज्यादा हिट नहीं रही। इस फिल्म में वह काफी सफल नहीं हो पाई।

फिल्म ‘दबंग’ से किया था डेब्यू

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी में कई सारी फिल्में की है जो ज्यादातर हिट रही है। सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 की फिल्म दबंग से सिनेमाई शुरुआत की। वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ दिखाई दीं। फैंस को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आई। यह फिल्म उनकी सबसे ज्यादा सुपरहिट रही।

उसके बाद, अभिनेत्री ने कई सफल फिल्में कीं। दबंग 2 और दबंग 3 में से किसी एक में,सोनाक्षी आत्मनिर्भर हैं। उन्होंने बॉलीवुड उद्योग में अपने प्रदर्शन के साथ भाग्य और प्रसिद्धि अर्जित की है। इसलिए उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है। इसलिए शत्रुघ्न ने उन्हें संपत्ति का कोई हिस्सा नहीं देने का फैसला किया। सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी जिंदगी में काफी नाम कमाया है और उनके पास लाखों की संपत्ति है वह खुद अपने आप पर डिपेंड हैं ।

Read More-सोनाक्षी सिंहा को स्कूल के दिनों में हो गया था सच्चा प्यार, अब खान परिवार की बनेंगी बहू