i
30 की उम्र में सात फेरे लेगीं दिलबर गर्ल, नोरा फतेही के होने वाले हसबैंड का चेहरा देख चौंक जाएंगे आप

नोरा फतेही(Nora Fatehi) के करोड़ों फैंस हैं। वह अपने डांस मुव्स से लोगों को दिखाना बना देती हैं। अपने डांस से लोगों को दिवाना बने देने वाली नोरा की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। उनके डांस मुव्स को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी वीडियो और फोटो शेयर कर लोगों का दिल जीत लेती हैं। इन दिनों वह अपनी शादी के रिश्ते की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

नोरा जल्द करेंगी शादी

खबरों की मानें तो नोरा फतेही ने अपना जीवन साथी ढूंढ लिया है। जल्द ही वह शादी के बंधन में बंध जाएंगे और उसके लिए पूरी तरीके से तैयार हो गई हैं। नोरा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि वह जल्द ही शादी करने वाली हैं। उनको शादी के लिए प्रपोजल भी आया है।

नोरा को छोटे बच्चे ने शादी के लिए प्रपोज किया। सभी लोग जानते हैं कि नोरा के करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में हर उम्र के लोग उनके दीवाने हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक छोटे बच्चे ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। एक्ट्रेस से शादी के लिए पूछा गया था तब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।

उन्होंने बताया कि छोटा बच्चे ने कहा कि दिलबर दिलबर गर्ल से हो शादी करना चाहता है। उसे अपनी पत्नी बनाना चाहता हूँ। उन्होंने कहा कि वह दिलबर गर्ल से शादी करना चाहती हैं। इस वीडियो को पोस्ट किया लोगों ने बहुत पसंद किया।

उन्होंने डांस से सभी लोगों को दीवाना बना दिया है खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं पर काफी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नोरा ने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। तब जाकर उन्हें यह मुकाम हासिल हुआ।

ALSO READ: Anarkali Mughal Harem: कई वर्षों तक अकबर के कैद में रहीं अनारकली, खूबसूरती का भुगतना पड़ा भयानक अंजाम

Published on April 17, 2023 3:35 pm