Placeholder canvas

शुभमन गिल ने सारा अली खान को प्यार में दिया धोखा, इस हसीना के लिए तोड़ा एक्ट्रेस का दिल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बड़ी बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और क्रिकेटर शुभमन गिल (cricketer shubman gill) के प्यार के चर्चे तेजी से चल रहे हैं। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sachin Tendulkar Sara Tendulkar) की  फोटो ने सबको चौंका दिया। उन्होंने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी, जिसमें वह डिनर डेट पर नजर आईं।

यह तस्वीरें शेयर कर उन्होंने अपने फैन को कंफ्यूज कर दिया। फैंस यह सोचने लगे कि आखिर शुभमन गिल कौन सी सारा को डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले ही शुभमन गिल सारा अली खान के साथ नजर आए थे। और अब सारा तेंदुलकर के साथ में डिनर कर रहे हैं, जिससे उनके फैंस काफी कंफ्यूज थे। कि वो आखिर किसे डेट कर रहे हैं।

शुभमन गिल पर धोखा देने का लगा आरोप

बता ददें कि काफी समय से सारा तेंदुलकर का नाम शुभमन गिल के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में शुभमन गिल सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ भी नजर आये। उसके बाद वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी नजर आए जिसमें उनके फैंस कंफ्यूज हो गए।

सारा तेंदुलकर ने डिनर की तस्वीरें शेयर की डिफेंस बहुत ही ज्यादा दुविधा में पड़ गए। आखिर शुभमन गिल किसको डेट कर रहे हैं।

 वैलेंटाइन डे पर सारा तेंदुलकर के साथ दिखे क्रिकेटर

बता दें कि जो तस्वीर सारा ने शेयर किया है उसमें वह दोनों वेलेटाइन डे पर डिनर पर एक दूसरे के साथ दिखे। वह सारा तेंदुलकर के साथ होटल में दिखे थे। जो तस्वीरें सामने दिखाई दिए जिसके पास लोग समझ गए कि शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर को डेट कर रहे हैं और उन्होंने सारा अली खान को धोखा दिया है। काफी लंबे समय से क्रिकेटर का नाम दोनों के साथ जुड़ा लोगों ने तरह- तरह की बातें शुरु कर दी।

ये भी पढ़ें-अर्जुन तेंदुलकर के IPL डेब्यू पर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर, बेटे को लेकर मास्टर-ब्लास्टर का दिल छू लेने वाला नोट