Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को फिटनेस क्वीन कहा जाता है। वह अपने फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं। भले ही अब वह बड़े पर्दे से दूर हो चुकी है। लेकिन वह टेलीविजन पर आती है। वह डांस शो में बतौर जज के रूप में नजर आते हैं। अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं।

 मलाइका ने अपनी पर्सनल बातें की शेयर

एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि उन्हें बियर्ड वाले लड़के पसंद हैं। जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है वो लड़के उन्हें बहुत पसंद आते हैं। वहीं उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद लोग हैरान रह गए। एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे उपर रहना पसंद है। यह सुनकर नेहा धूपिया भी हंसने लगी।

बता दें कि नेहा धूपिया के शो में मलाइका अरोड़ा शिरकत करने पहुंची थी। जहां नेहा ने उनसे उटपटांग सवाल भी किए थे। 47 साल की उम्र में भी वह 25 साल की दिखती हैं और उनकी हॉटनेस को देखकर हर किसी की नींद उड़ जाती है। उन्हें अक्सर योगा और जिम क्लास के बाहर देखा जाता है। वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं।

अपनी रिलेशनशिप की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। वहीं अरबाज खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने अर्जुन कपूर का साथ पकड़ा है। और उनके प्यार के बीच में उम्र कभी रोड़ा नहीं बनती है तो उनका पूनम का भरपूर ख्याल रखते हैं।

मलाइका अरोड़ा इंस्टाग्राम (Malaika Arora Instagram) पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर कई इवेंट्स के नए लुक्स और फोटोशूट्स शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर लोग अपना दिल हार बैठी।

मलाइका ने सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लोग उनके हॉटनेस के दिवाने हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते को लेकर लोग काफी ट्रोल करते हैं। लेकिन इस कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता।

ALSO READ: 30 की उम्र में सात फेरे लेगीं दिलबर गर्ल, नोरा फतेही के होने वाले हसबैंड का चेहरा देख चौंक जाएंगे आप

Published on April 17, 2023 5:34 pm