DELHI METRO GIRL

सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। ऐसे में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक लड़की दिल्ली मेट्रो में बैठी नजर आई। इस लड़की को लोग दिल्ली मेट्रो बिकनी गर्ल(delhi metro bikini girl) के नाम से जानते हैं। इस लड़की ने भी नहीं सोचा होगा कि उसके इस अर्धनग्न कपड़े पहन कर निकलने से उसकी वीडियो वायरल हो जाएगी। जैसे ही उसकी वीडियो वायरल हुई लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कुछ लोगों ने उसे उर्फी जावेद तक कह दिया। लोगों ने उसका कैरेक्टर एससिएशन भी कर दिया और दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन से उसको सबक सिखाने के लिए भी कहा। वीडियो वायरल होने के बाद लोग उसके बारे में जानने की कोशिश करने लगे।

क्या है इस दिल्ली मेट्रो बिकनी गर्ल का नाम

बता दें कि दिल्ली मेट्रो में जिस लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उसने बिकनी पहना है। उसका नाम रिदम चन्ना है। उसने यह सब पब्लिसिटी के लिए ही किया है, क्योंकि इससे पहले उसे कोई नहीं जानता था। जिसका वीडियो वायरल हुआ उसने एक बात कहा कि उसे आजादी है कि वह क्या पहने।

उसने कहा कि

“मैं उर्फी जावेद से प्रेरित बिल्कुल भी नहीं हूं। ये मेरी इच्छा है। मैं रूढ़िवादी परिवार से आती हूं मुझे कुछ भी करने के लिए घर से इजाजत नही है। लेकिन मै वही करुंगी जो मेरा मन करेगा। मैं कई महीनों से यात्रा कर रही हूं।”

दिल्ली मेट्रो ने कही यह बात

जैसे ही रिदम का यह वीडियो वायरल हुआ। तब दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन(DMRC) का एक बयान आया उन्होंने कहा कि

“सभी यात्रियों के सामाजिक शिष्टाचार और नियमों का पालन करने का अनुरोध करते हैं। जो समाज में स्वीकार्य है।”

DMRC ने कहा कि

“हमें कड़े कदम उठाने ना पड़े इसके लिए आप लोग नियमों का पालन करें।”

DMRC के ऑपरेशन एंड मेंटिनेस एक्ट की धारा 59 में अश्लीलता दंडनीय अपराध है। मेट्रो में यात्रा करने से शिष्टाचार का पालन करें। वहीं रिदम ने कहा कि

“डीआरएमसी शायद भूल गया कि मेट्रो में फोटो वीडियो लेना मना है। मेरे कपड़ों से आपत्ति है, तो वीडियो बनाने वाले से भी आपत्ति होनी चाहिए।”

महिलाएं नहीं कर रही पसंद

बता दें कि दीपिका नारायण पत्रकार ने ट्विटर पर लड़की के फोटो शेयर करते हुए लिखा कि

“ऐसा लगता है कि वह सस्ती लोकप्रियता के लिए लंबे समय से प्रयास कर रही हैं। मिशन पूरा हो गया अब आगे कैसे कपड़े स्कूल कॉलेज में मंदिर और सोसाइटी में भी पहनेंगी।”

ALSO READ: मलाइका अरोड़ा ने भरी महफिल में खोला अपना बेडरुम सीक्रेट, कहा मुझे ऊपर रहना पसंद है….फिर सुबह…

Published on April 17, 2023 5:39 pm