DC vs MI Schedeule

BCCI: फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है। BCCI ने क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट में से एक के शेड्यूल का ऐलान कर दिया है। क्रिकेट फैंस के लंबे समय से इसका इंतजार था। अब आखिरकार वह दिन आ गया है, जब फैंस को रोमांचक टूर्नामेंट का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा।

इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट को लेकर फैंस में अलग ही उत्साह देखने को मिलेगा। खास बात है कि रोमांचक टूर्नामेंट का आगाज 23 फरवरी को होने जा रहा है।

BCCI ने जारी की महिला प्रीमियर लीग का शेड्यूल

BCCI ने डब्ल्यूपीएल का पूरा शेड्यूल जारी कर दिया है। साल 2024 में क्रिकेट के सबसे रोमांचक टूर्नामेंट में से एक डब्ल्यूपीएल का दूसरा सीजन खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला 23 फरवरी को खेला जाएगा, वहीं इसका फाइनल मुकाबला 17 मार्च को खेला जाएगा।

बता दें कि इस टूर्नामेंट में कुल 22 मुकाबले खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के शुरुआती 11 मुकाबले बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे, जबकि आखिरी के 11 मुकाबले दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

BCCI जल्द ही जारी करेगी आईपीएल का शेड्यूल

डब्ल्यूपीएल का एलिमिनेटर मैच और फाइनल मैच दोनों दिल्ली में ही खेला जाएगा। ऐसे में फैंस अभी से इसको लेकर रोमांचित हो रहे हैं। खास बात है कि 17 जनवरी को डब्ल्यूपीएल का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा, इसके बाज जल्द ही आईपीएल शुरू हो जाएगा।

हालांकि आईपीएल का शेड्यूल अभी तक जारी नहीं हुआ है, लेकिन जल्द ही आईपीएल का भी शेड्यूल सामने आ सकता है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जैसे ही डब्ल्यूपीएल खत्म होगा, इसके एक सप्ताह के भीतर आईपीएल का आगाज हो सकता है।

ALSO READ: Test Team का हुआ ऐलान Team India के विराट कोहली, रोहित शर्मा और बुमराह हुए बाहर, इन खिलाड़ियों को मिला मौका!