अंजलि

इस समय बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो लॉकअप चर्चा में है। बीते दिनों जजमेंट एपिसोड में कई कंटेस्टेंट शो से बाहर निकले फिलहाल इसका प्रसारण हफ्ते के आखिरी में होगा इस दौरान खुद को घर से बाहर न जाने से बचाने के लिए एक प्रतियोगी में एक ऐसा सीक्रेट शेयर किया जो कोई भी नहीं जानता है।

कौन है वो प्रतियोगी और क्या है सीक्रेट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

ये प्रतियोगी कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजली अरोरा (Anjali Arora) हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अंजली ने बताया कि

“दिसंबर में मैं रूस गई थी। वैसे तब तक मेरा कोई रिलेशनशिप नहीं था। जब वहां पैसे नहीं बचे, तो वहां पर एक रिसेप्शनिस्ट से मैं काफी अट्रैक्ट हुई थी। मैंने रिसेप्शनिस्ट से 5000 रूबल्स लिए थे। वहां पर सैटरडे नाइट थी, तो उसने मुझे पार्टी के लिए ऑफर दिया था। मुझे सिर्फ पैसे चाहिए थे, तो मैंने उससे पैसे मांग लिए और उसने दे भी दिए और फिर हम साथ में पार्टी में गए थे। ये बात मेरे किसी भी दोस्त को नहीं पता है। पता नहीं, मम्मी-पापा इसे देखकर क्या प्रतिक्रिया देंगे।”

इसे भी पढ़ें-Kapil Sharma की ‘बुआ’ ने क्यों छोड़ा था शो, कपिल से अनबन के बारे में बताई सच्चाई

सोशल मीडिया पर लगातार लोग कर रहे हैं ट्रोल

अंजली अरोरा

जबसे अंजली अरोरा का यह डर्टी सीक्रेट बाहर आया है, तभी से सोशल मीडिया पर कई सारे लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं और अंजली का मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर्स ने अंजली का मजाक उड़ाते हुए कहा कि “व्हाट ए सीक्रेट” तो वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि “वाह क्या सीक्रेट है? बिल्कुल पंचतंत्र की कहानी जैसा।” एक अन्य ट्रोलर्स ने अंजली का हास्य पद मजाक उड़ाते हुए कहा कि कहां से लाते हो इतनी बेहूदी स्क्रिप्ट। अंजली का यह जवाब सुनते ही 1 यूजर्स ने कहा कि यह क्या? सीक्रेट हुआ भाई अगर डिटेल्स एडिट कर दी गई है वीडियो से तो अलग बात है।

इसे भी पढ़ें-ICC महिला विश्व कप: बड़े दिलवाली हैं स्मृति मंधना खुद का प्लेयर ऑफ द मैच हरमनप्रीत को दिया, वीडियो हुआ वायरल

Published on March 17, 2022 8:31 am