Placeholder canvas

Kapil Sharma की ‘बुआ’ ने क्यों छोड़ा था शो, कपिल से अनबन के बारे में बताई सच्चाई

सबसे कॉमेडी शो और सबसे पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो माना जाता है यह कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के नाम से चलाया जाता है। इस शो में आने वाले हर कलाकार को एक अलग ही पहचान मिली ।इस शो कपिल शर्मा की बुआ का एक रोल था जिसे अब भारती निभा रही हैं। लेकिन इससे पहले कपिल शर्मा(Kapil Sharma) की बुआ का किरदार उपासना सिंह ने निभाया था। लेकिन वह अब इस शो में नजर नहीं आती है उपासना सिंह ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने यह बताया है कि आखिर उन्होंने कपिल शर्मा का शो क्यों छोड़ा है आइए जानते हैं क्या वजह थी।

अब Kapil Sharma शो में नहीं नजर आती उपासना सिंह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में उपासना सिंह ने बहुत दिनों तक काम किया है लेकिन अब वह नजर नहीं आती। कलर्स चैनल पर कपिल के शो का नाम कॉमेडी नाइट्स विद कपिल था। तब उपासना सिंह ने कपिल शर्मा के शो में बुआ का किरदार निभाया था। लेकिन इसके बाद (Kapil Sharma) ने सोनी टीवी पर अपने शो को शुरू पर वहां पर उपासना सिंह नजर नहीं आई। जिसके बाद सभी लोगों ने यह अंदाजा लगाया कि शायद उपासना सिंह और कपिल शर्मा के बीच अनबन हो चुकी है इसी कारण वह शो में नजर नहीं आती हैं। जिसको लेकर उपासना सिंह ने साफ इनकार कर दिया है कहा कि हमारे और कपिल शर्मा के बीच ऐसी कोई अनबन नहीं है उन्होंने शो के छोड़ने की वजह भी बताई।

इस वजह से शो छोड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

उपासना सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब मैं बुआ जी का किरदार निभा रही थी तब मुझे इस किदार को कपिल के साथ करने में बहुत अच्छा लगता था। कुछ दिनों बाद कपिल ने अपना खुद का शो शुरू कर दिया। जिसके बाद वह दूसरे चैनल में चले गए। लेकिन मैं दूसरे चैनल में नहीं जा सकती थी मेरी मजबूरी थी क्योंकि मैंने कांट्रेक्ट पर साइन किया था।मुझे चैनल पर काम करना जारी रखना था। मेरी कपिल शर्मा के साथ कोई तकरार नहीं हुई है और लोगों ने कुछ और ही सोच लिया उन्हें लगा कि मैं कपिल शर्मा के साथ काम करके खुश नहीं हूं जिसके कारण मैंने छोड़ दिया है ऐसा कुछ नहीं है।

ALSO READ:ऋतिक रोशन की डेटिंग की तस्वीरें वायरल होने के बाद, इस अभिनेत्री ने उनसे शादी करने का किया एलान

फिर से करना चाहती है ये रोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

उपासना सिंह ने बातचीत के दौरान आगे कहा कि, मैंने कपिल शर्मा के साथ कुछ एपिसोड करने के बारे में सोचा लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि कुछ दिनों के लिए शो का हिस्सा बनने के बजाय कोई क्रिएटिव से संतोषजनक कुछ करना चाहती हूं। कपिल शर्मा और हम दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं ज्यादातर हम दोनों के बीच बातचीत होती रहती है। मुझे उम्मीद है कि कपिल मेरे लिए कोई अच्छा रोल लिखेंगे जो कि मेरे टैलेंट को सही ठहरा आएगा, और मुझे एक एक्ट्रेस के रूप में क्रिएटिव रुप से संतुष्टि देगा। उपासना ने कहा है कि कपिल शर्मा जब उन्हें सूटेबल रोल देंगे तब वह जरूर करेंगी।

ALSO READ:KGF के रॉकी की रियल लाइफ पत्नी है बला की खूबसूरत, ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस भी भरती हैं इनके सामने पानी